15.1 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

spot_img

अंतिम पंक्ति के गरीब व्यक्ति का विकास करना ही भारत और हरियाणा सरकार की नीति और रीति:मूलचन्द शर्मा

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) : हरियाणा के परिवहन एवं खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि समाज की सेवा करना और शिक्षा ग्रहण करना हमेशा स्वयं के अच्छे कार्यो में जुड़ता है। इसलिए जितना हो सके समाज की सेवा करनी चाहिए।
कैबिनेट मंत्री ने यह बात आदर्श समाज सहयोग समिति फरीदाबाद द्वारा सेक्टर 16 मैगपाई में आयोजित गरीब एवं मेधावी छात्रों को छात्रवृत्ति वितरण समारोह में शिरकत कर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कही। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर रहे थे।
कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि अंतिम पंक्ति के गरीब व्यक्ति का विकास करना ही भारत सरकार और हरियाणा सरकार की नीति और रीति है।
परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि आज बल्लबगढ़, बड़खल और फरीदाबाद शहर में पूरे भारतवर्ष के लोग रहते है। जो हमेशा समाज के लिए अच्छे कार्य करने में लगे रहते है। परिवहन मंत्री का कहना है कि किसानों की आय को दोगुना करने के लिए सरकार नये कृषि कानून लेकर आई है। वे आने वाले दिनों में किसानों के लिए बहुत ही फायदे का सौदा होगा।
इस मौके पर उन्होंने मेधावी छात्रों को सम्मनित करते हुए कहा कि वे भारत का भविष्य है। इसलिए सभी छात्र पढ़ाई पर अपना पूरा फोकस रखें ताकि वे आगे चलकर अपने और अपने माता पिता के सपनो को साकार कर सके। हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री द्वारा फरीदाबाद के सरकारी स्कूलों में टॉप रहे छात्रों को भी सम्मानित किया गया।
इस मौके पर उन्होंने अभियान नामक पुस्तक का विमोचन भी किया गया। संस्था के सदस्यों द्वारा कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा का तहेदिल से स्वागत कर आभार भी किया गया।
इस मौके पर एसएन शर्मा, कैलाश शर्मा, मीना पांडे, एसपी दुबे, तेज प्रकाश शर्मा, के सी शर्मा , एसएन पांडे,एसपी सिंह, केबी दुबे,आरपी पांडे, राजेन्द्र अरोड़ा सहित संस्था के सभी गणमान्य सदस्य मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles