16.9 C
New York
Friday, October 22, 2021

Buy now

spot_img

अब बचना मुश्किल, कांग्रेस की स्थिति कैंसर के चौथे स्टेज जैसी : डा.अशोक तंवर

2022 तक का इंतजार करो, उनके पास कई ऐसे राज हैं, जिससे मचेगी खूब राजनीतिक हलचल
फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) :
कांग्रेस पार्टी का हाल कैंसर के चौथे स्टेज जैसा है। जिस तरह इस रोग के बढ़ने पर शरीर के सारे अंग काम करना बंद कर देते हैं और डाक्टर कभी भी रोगी को मृत घोषित कर देते हैं। ऐसे ही कांग्रेस का अस्तित्व भी खत्म होने को है। यह उद्गार कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व सांसद डा.अशोक तंवर ने किसान नेता सत्यवीर डागर की पुत्री डा.दीपिका की शादी समारोह में शिरकत करते हुए कहे । पूर्व प्रदेशाध्यक्ष गत विधानसभा चुनावों के दौरान टिकट बंटवारे को लेकर नाराज होने पर कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे चुके हैं।
बिहार में खराब प्रदर्शन से भी नाराज : बिहार चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन और उसके बाद शीर्ष नेतृत्व पर वरिष्ठ नेताओं गुलाम नबी आजाद द्वारा वीआइपी कल्चर को बदलने की जरूरत जैसे बयान व कपिल सिब्बल द्वारा कांग्रेस को प्रभावी विकल्प नहीं मानने व सवाल उठाने के मुद्दे पर डाॅॅ. अशोक तंवर ने कहा कि कुछ नेता भाजपा से मिले हुए हैं। इस बात को उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के समय भी कहा था, पर उनकी नहीं सुनी गई। अपनी चोट दिखाते हुए पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इसके बदले उन पर व समर्थकों पर चटाई-खाट रैली में हमला किया गया।
खून-पसीने से कांग्रेस पार्टी को सींचा : उन्होंने कहा कि हमने व समर्पित कार्यकर्ताओं ने ईमानदारी से अपने खून-पसीने से कांग्रेस पार्टी को सींचने का काम किया, पर बदले में क्या मिला। डाॅॅ. तंवर ने अब इनेलो, जजपा या भाजपा में से किस पार्टी में जाएंगे, इस पर उन्होंने कहा कि अभी वो किसी पार्टी में नहीं जा रहे और इसके लिए लंबा समय पड़ा है। क्या अपनी पार्टी बनाएंगे, इस पर उन्होंने हां या न करने की बजाय कहा कि कार्यकर्ताओं से बात करने के बाद ही कोई कदम उठाया जाएगा।
उन्होंने दावा किया कि 2022 तक का इंतजार करो, उनके पास कई ऐसे राज हैं, जिससे खूब राजनीतिक हलचल मचेगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles