2.1 C
New York
Wednesday, December 8, 2021

Buy now

spot_img

इंस्टाग्राम पर दोस्ती: कारोबारी की अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर होने लगी पैसे की मांग, बदनामी के ङर से बुजुर्ग ने की आत्महत्या, चार महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ): हनीट्रैप में फंसे सेक्टर-16 निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग ने बुधवार को सेक्टर-17 में निजी स्कूल के सामने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर खुद को आग लगा ली। अत्यधिक झुलसने के कारण बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। बुजुर्ग की पैंट की जेब में रखे कागजों से उसकी पहचान हुई। पुलिस ने स्वजन को सूचित किया। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवाया है। पुलिस ने इस मामले में दिल्ली से चार महिलाओं सहित पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के नाम मेरठ यूपी निवासी अरबाज रिजवी, इबा खान, जीनत, आशिया व जूही हैं। सभी से पूछताछ जारी है।
पुलिस के मुताबिक सेक्टर-16 निवासी बुजुर्ग की जान पहचान कुछ समय पहले इंस्टाग्राम के जरिये एक महिला से हुई थी। दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए और फोन पर बातचीत करने लगे। महिला चिकनी चुपड़ी बातों में फंसाकर बुजुर्ग से ई-वालेट में थोड़े-थोड़े रुपये मंगवाती रही। इसके बाद उसने मिलने के लिए होटल में बुलाया। एक व्यक्ति और अन्य महिला भी होटल में पहुंच गए। वहां उन्होंने बुजुर्ग की वीडियो बना ली।
इसके बाद वीडियो के आधार पर बुजुर्ग को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।
कुछ रुपये ये लोग बुजुर्ग से ब्लैकमेल कर 1,70,000/- रुपये ऐठे चुके थे, मगर पीछा नहीं छोड़ रहे थे। अब उन्होंने बुजुर्ग से फोटो वायरल करने की धमकी देकर ₹4 लाख रुपये और मांगे थे। बुजुर्ग ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी थी। मंगलवार को ही मामले की जांच क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 को सौंपी गई थी। क्राइम ब्रांच के पास मोस्ट वांटेड बदमाशों को पकड़ने का जिम्मा है, इसलिए बुधवार को मामले की जांच जांच सेक्टर-17 थाना पुलिस को दी गई। ब्लैकमेल करने वाली गैंग के 5 आरोपियो को द्विल्ली से किया काबू, अनुसंधान जारी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles