5.7 C
New York
Friday, November 26, 2021

Buy now

spot_img

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के बङे भाई विनोद गोयल पंचतत्व में विलीन

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुवीर सिंह) : शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी और प्रदेश के पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई विनोद गोयल का सोमवार रात्रि गुरूग्राम मेदान्ता अस्पताल में निधन हो गया। विनोद गोयल 63 वर्ष के थे और पिछले कुछ समय से अस्वस्थ होने पर गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में उपचाराधीन थे।

ओल्ड फरीदाबाद में समाजसेवी रोहतास गोयल व किरण देवी के घर जन्मे विनोद गोयल की सौम्य स्वभाव वाले व्यवसायी के रूप में एक अलग पहचान थी, जिन्होंने मात्र 20 वर्ष की आयु में अखबार वितरक के रूप में काम शुरू किया था और खूब तरक्की कर अपने भाइयों विपुल गोयल व अशोक गोयल को भी आगे बढ़ाया। विनोद गोयल पिता से मिले संस्कार के चलते समाजसेवा में भी अग्रणी रहे और अपनी माता किरण देवी के नाम पर सामाजिक ट्रस्ट भी स्थापित किया। यहां तक कि अपना पैतृक घर भी मंदिर के लिए समर्पित कर दिया।

मंगलवार को नहरपार स्थित शवदाह गृह में स्व.विनोद गोयल के अंतिम संस्कार के समय केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक नरेंद्र गुप्ता, हरियाणा वेयरहाउस कार्पोरेशन के चेयरमैन नयनपाल रावत, करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व विधायक टेक चंद शर्मा, जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी, मार्केट कमेटी के चेयरमैन हुकुम सिंह भाटी, कांग्रेस नेता लखन सिगला, डा.सुरेंद्र दत्ता, राजकुमार वोहरा सहित शहर की विभिन्न धार्मिक, व्यापारिक एवं सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि, मीडिया कर्मी और राजनीतिक दलों से जुड़े लोग मौजूद थे। बड़े पुत्र हितेश ने स्व.विनोद गोयल के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी। स्व.विनोद गोयल अपने पीछे धर्मपत्नी रेनू, दो पुत्र हितेश व अमन गोयल और पुत्री एकता को छोड़ गए हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles