7.9 C
New York
Sunday, December 5, 2021

Buy now

spot_img

कोरोना महामारी में जान बचाने के पड़े लाले, वहीं बढ़ती महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ी : विजय प्रताप

विजय प्रताप के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने किया बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में पैट्रोल पम्प पर प्रदर्शन
फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ):
मोदी सरकार द्वारा पैट्रोल डीजल की अप्रत्याशित वृद्धि को लेकर बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसीजनों ने एकत्रित होकर बीके-नीलम रोड स्थित पैट्रोल पम्प पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसीजनों ने भारी पुलिस बल के साये में मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तिाया लेकर पैट्रोल-डीजल में लग गई आग, मोदी भाग-मोदी भाग, जुमलों की सरकार-तेल की मार तथा मोदी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए।
सरकार पर हमला बोलते हुए बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़े चौ.विजय प्रताप सिंह ने कहा कि मोदी सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि आज पैट्रोल 100 और डीजल 90 रुपए लीटर हो चुका है, लोग अपनी जान बचाने के लिए मजबूर हैं, ऐसे में उन पर महंगाई की मार अमानवीय है।
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि पूरे भारतवर्ष में पैट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में कांग्रेस की ओर से हर ब्लॉक में पैट्रोल पम्पों पर कोविड नियमों के तहत सांकेतिक प्रदर्शन किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कुछ समय पूर्व लोग अस्पतालों में आक्सीजन, बेड, दवाईयों के लिए जूझ रहे थे, वहीं केन्द्र की भाजपा सरकार तेल की कीमतें बढ़ाने में लगी हुई थी। भाजपा जब सत्ता में नहीं थी, तो महंगाई का विरोध करती थी और आज जब सत्ता में है, तो महंगाई आसमान छू रही है, इससे पता चलता है कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अंतर है।
लॉकडाउन से त्रस्त जनता को जहां खाने के लाले पड़ रहे हैं, वहीं न केवल पैट्रोल व डीजल बल्कि खाद्य पदार्थों के दाम भी आसमान छू रहे हैं। सता हथियाने के लिए भाजपा ने झूठे वादे किए, गरीबों को छला और आज देश के हालात बेहद खराब हैं। सरकार को संवेदनहीनता छोडक़र लोगों के हक में पैट्रोल व डीजल के दामों को कम करना चाहिए।
इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बज्गा, पूर्व चेयरमैन अबदुल गफ्फार कुरैशी, पार्षद जितेन्द्र भड़ाना जिते, अनिल कुमार नेताजी, इशांत कथूरिया, बलविंदर सिंह, बालू, राकेश कोहली, सोहेल खान, सुशील सरपंच, राजेश भड़ाना, हसन, सागर कौशिक, भारत अरोड़ा, शेरू खान, मूलचंद, मुश्ताक सहित अनेेक कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles