11.9 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

spot_img

गांव पाली में नहीं डाला जाएगा कूड़ा : कृष्णपाल गुर्जर

धर्मबीर भड़ाना एवं ग्रामीणों ने जताया कृष्णपाल गुर्जर का आभार
फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) :
नगर निगम गांव पाली में कूड़ा डालने की समस्या को लेकर पाली क्रेशर जोन के प्रधान धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में गांव पाली, मोहब्ताबाद, मांगर, पाखल, पावटा के ग्रामीण केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मिले और गांव में कूड़ा न डालने की अपील की। इससे पूर्व सभी गांव के लोगों की पंचायत भी आयोजित की गई थी, जिसमें गांव में कूड़ा डालने का विरोध किया गया था।
कृष्णपाल गुर्जर ने गांव के लोगों की समस्या को ध्यानपूर्वक सुना और उनकी समस्या को बिल्कुल वाजिब बताया। उन्होंने कहा कि गांव पाली में कूड़े का डम्पिंग जोन बनाने के बाद पूरा शहर प्रदूषित होगा। पछवा हवा चलने के बाद कूड़े से सारे शहर का वातावरण प्रदूषित होगा और इन सब चीजों को ध्यान में रखते हुए हमने पहले ही जिला उपायुक्त को आदेश दे दिया है कि गांव पाली में कूड़ा न डाला जाए। बंधवाड़ी में जो कूड़ा डम्पिंग जोन बना हुआ है, उसे वहीं रहने दिया जाए और शहर का कूड़ा वहीं पर डाला जाए।
श्री गुर्जर द्वारा समस्या का समाधान किए जाने के बाद सभी गांवों की सरदारी को साथ लेकर रामबीर भड़ाना चेयरमैन ने कृष्णपाल गुर्जर का आभार जताया और कहा कि श्री गुर्जर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के विकास और समस्याओं के लिए पूरी तरह प्रयत्नशील है। हमेशा वह लोगों की समस्याओं का आगे आकर समाधान करते हैं। इससे पूर्व भी गांव पाली में मीट के बूचडख़ाने बनने जा रहे थे, तो उन्होंने गांव के लोगों की समस्या का समाधान कराया था।
इस मौके पर पाली, मोहब्ताबाद, मांगर, पाखल, पावटा के रामबीर चेयरमैन, श्यामबीर भड़ाना, रघबर प्रधान, रणधीर भड़ाना, बिल्लू भगत जी, अशोक त्यागी, सरजीत भड़ाना, ओम जयभगवान, कन्नू प्रधान, पप्पू सरपंच मोहब्ताबाद, नरेश सरपंच, जित्ते, गिर्राज भड़ाना, महेन्द्र, कैप्टन तेज सिंह, पप्पी, सूका ठेकेदार, राजबीर भड़ाना, आजाद भड़ाना, गजराज भड़ाना, संजय भड़ाना, विक्रम भड़ाना सहित सैंकड़ों मौजिज लोग मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles