11.9 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

spot_img

चौधरी हीरालाल मेमोरियल स्कूल में किया गया वृक्षारोपण व अभिनंदन समारोह का आयोजन

पलवल (नेशनल प्रहरी/ संवाददाता ): चौधरी हीरालाल मेमोरियल स्कूल छज्जुनगर में वृक्षारोपण व अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि जेजेपी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष देवेंद्र सोरोत पहुंचे। जंहा उनका स्कूल चेयरमैन धर्मवीर चौहान व सैकड़ों ग्रामीणों ने फूल मालाओं से स्वागत किया और गॉव से जुड़ी समस्याओं से अवगत कराया गया। समस्याओं में मुख्य रूप से अंबेडकर पार्क का निर्माण, कई सालों से जर्जर हुई गांव की सड़क का निर्माण व रसूलपुर फ्लाई ओवर के रुके हुए काम को गति देना बताया गया।
इस मौके पर ग्रामीणों द्वारा उठाई गई समस्याओं को लेकर जजपा के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष देवेंद्र सोरोत ने कहा कि वह ग्रामीणों की आवाज बन इन मांगों को सरकार तक पहुंचाएंगे और जल्द से जल्द इनके समाधान का प्रयास भी करेंगे।
इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन धर्मवीर चौहान और बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष देवेंद्र सौरोत के साथ एचडीएफसी के मैनेजर अरुण चौहान ने मिलकर स्कूल के परिसर में पौधरोपण भी किया।
चेयरमैन धर्मवीर चौहान ने कहा वृक्ष हमारे जीवन में विशेष महत्व रखते है। कोरोना काल के दौरान आक्सीजन की कमी को लेकर आमजन को पर्यावरण की कीमत समझ में आ ही गई है कि वृक्ष हमारे जीवन की सबसे जरुरी ऑक्सीजन पैदा करते है इसलिए सभी को पौधरोपण जरूर करना चाहिए।
इस मौके पर दर्जनों स्कूल प्रबंधक एवं और स्कूल के वाईस चेयरमैन ब्रह्मदत्त कौशिक, घनश्याम, श्यामदत्त शर्मा, बृजलाल शर्मा, यादराम चौहान, गजेंदर शर्मा, मुकेश चौहान, कमल चौहान, नरेश नम्बरदार, रामवीर चौहान, सुधीर, हुकम सिंह, उपकार चौहान, गौरव बाल्मीकि एवं सागर चौहान सैंकड़ो युवा साथियो के साथ मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles