15.9 C
New York
Friday, October 22, 2021

Buy now

spot_img

जानिए क्या है सोनू सूद का पूरा प्लान : 1 लाख युवाओं को नौकरी देंगे, बदलेंगे लोगों की जिंदगी

नई दिल्ली (नेशनल प्रहरी/ संवाददाता) : आप बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो फिल्म अभिनेता सोनू सूद आपके लिए खुशखबरी लेकर आए हैं। सोनू सूद जरूरतमंद लोगों के लिए एक बार फिर मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं। सोनू सूद ने एक लाख लोगों के लिए रोजगार की खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोनू सूद ने नई नौकरी के अवसर लिखते हुए अपने इस महत्वपूर्ण योजना को लोगों से ट्विटर पर शेयर किया है।
10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की प्लानिंग:अभिनेता सोनू सूद ने इस ट्वीट में बताया है कि उन्होंने एक लाख लोगों के लिए नौकरी की व्यवस्था की है। साथ ही इस ट्वीट में उन्होंने यह भी बताया है कि अपने इस काम के जरिए वह अगले 5 साल के अंदर करीब 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की योजना पर काम कर रहे हैं।
रोजगार के लिए आप गुडवर्कर एप डाउनलोड करें: अब सोनू सूद देश के लाखों लोगों के लिए नौकरी का भी इंतजाम कर रहे हैं। सोनू सूद ऐसे ही लोगों के लिए रोजगार का ऐप लेकर हाजिर हुए हैं। सोनू सूद ने इस बारे में बताते हुए ट्वीट किया है और कहा है- नया साल, नई उम्मीदें
नई नौकरी के अवसर….
और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम।
प्रवासी रोज़गार अब है गुडवर्कर।
आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें
App Link: http://bit.ly/GoodWorkerApp

इसी के साथ उन्होंने इस ऐप का लिंक शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने मजेदार हैशटैग भी लिखे हैं। इस हैशटैग में अब इंडिया बनेगा कामयाब (#AbIndiaBanegaKaamyaab), गुड वर्कर (#GoodWorker), नौकरी पाना हुआ आसान (#NaukriPaanaHuaAasaan) शामिल हैं।
सोनू सूद के इस कदम की सराहना: सोनू सूद के इस ट्वीट ने हजारों-लाखों बेरोजगारों के चेहरे पर खुशी ला दी है। लोग जमकर सोनू सूद के इस कदम की सराहना कर रहे हैं और उनका धन्यवाद कर रहे हैं।
बता दें कि सोनू सूद की तरफ से इससे पहले दावा किया जा चुका है कि अभी तक इस मिशन के जरिए 1 लाख 20 हजार 52 लोगों को नौकरियां दे दी गई हैं और अब 1 लाख लोगों के लिए वह फिर से नया मौका लेकर हाजिर हुए हैं।
लॉकडाउन में फंसे लोगों को घर तक पहुंचाया: सोनू सूद ने कोरोना को लेकर लॉकडाउन में बाहर फंसे लोगों को अपने-अपने घर और गांव तक पहुंचाने के लिए व्यक्तिगत तौर पर मेहनत की है। सोनू सूद ने देश भर में ही नहीं बल्कि विदेशों में फंसे लोगों को भी अपने घर तक पहुंचने में उनकी काफी मदद की।
गुडवर्कर एप्लिकेशन क्या है? : गुडवर्कर एक जॉब एप्लिकेशन है। यह ऐप भारत के प्रवासी मजदूरों को नौकरी दिलाने के मकसद से तैयार की गई है। इस ऐप को अभिनेता सोनू सूद द्वारा की गई नेक पहल के तहत बनाया गया है। गुडवर्कर उन लोगों की मदद करने के लिए तैयार की गई एक ऐसी ऐप है, जो बेरोजगार और आजीविका के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं, संघर्ष कर रहे हैं। गुडवर्कर का मिशन उन लाखों प्रवासी कामगारों को जॉब लिंकेज और करियर की प्रगति सहायता प्रदान करना है, जिन्हें नौकरियों की जरूरत है। यह दावा है कि यह ऐप पूरी तरह वेरिफाइड है यानी यहां आपको नौकरी के नाम पर ठगी धोखेबाजी का शिकार नहीं होना पड़ेगा।
जानें, गुडवर्कर ऐप कैसे काम करता है ?: इस ऐप के माध्यम से प्रवासी मजदूर या बेरोजगार घर बैठे नौकरी की तलाश कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें कहीं जाकर नौकरी की तलाश या आवेदन नहीं करनी होगी। बता दें कि गुडवर्कर ऐप पर आप मुफ्त में अपना बायोडाटा यानी की रिज्यूमे बना सकते हैं। बाद में इसका अंग्रेजी अनुवाद किया जाता है और फिर इसे कंपनी के साथ शेयर किया जाता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles