15.9 C
New York
Friday, October 22, 2021

Buy now

spot_img

तेजवंत सिंह बिट्टू सहित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताअाें का इस्तीफा नामंजूर, पूर्व की भाँति करते रहेंगे कार्य: डा.सुशील गुप्ता

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ): गत दिनों अपने पद से इस्तीफा देने वाले आम आदमी पार्टी के बडखल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू के इस्तीफे को पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं हरियाणा प्रभारी डा.सुशील गुप्ता ने नामंजूर करते हुए फाड़कर फेंक दिया। इस दौरान डा.गुप्ता ने नाराज पदाधिकारियों तेजवंत सिंह बिट्टू, परमजीत कौर, जोगेंद्र चंदीला व मंजू चौधरी की नाराजगी को दूर करते हुए उनके इस्तीफों को अस्वीकार करते हुए कहा कि वे अपने-अपने पदों पर पूर्व की भाँति कार्य करते रहें।
आज तेजवंत सिंह बिट्टू व अन्य पदाधिकारियों की पार्टी के हरियाणा प्रभारी डा.सुशील गुप्ता के साथ एनएच-1 स्थित एक निजी होटल में मुलाकात हुई और प्रभारी द्वारा उनकी समस्याएं सुनीं, जिसके चलते उन्होंने अपने पदों से इस्तीफा देने जैसा कड़ा कदम उठाया था। डा. सुशील गुप्ता द्वारा उनकी मांगों को मानने के अलावा उन्हें पूरा मान-सम्मान दिये जाने के भरोसा दिलाते हुए कहा कि पार्टी को उनके जैसे समर्पित पदाधिकारियों की बहुत जरूरत है। डा. गुप्ता से मुलाकात के दौरान उक्त सभी नेताओं के अलावा बडखल विधानसभा क्षेत्र की पूरी कार्यकारिणी मौजूद रही, जिसके कार्यों की पार्टी प्रभारी ने जमकर प्रशंसा भी की।
उल्लेखनीय है कि तेजवंत सिंह बिट्टू ने गत 22 जून को पार्टी के जिला अध्यक्ष को पत्र लिखकर जहां बडखल विधानसभा अध्यक्ष पद से स्वयं को पदमुक्त करने का अनुरोध किया था वहीं पार्टी कार्यकर्ता के रूप में पूर्व की भांति कार्य करते रहने का प्रण भी लिया था। लेकिन आज पार्टी प्रभारी ने उनके इस्तीफों को नामंजूर करते हुए उन्हें अपनी पूर्ण क्षमता से पार्टी व समाज हित में कार्य करने के निर्देश जारी कर दिए।
इस अवसर पर पार्टी के हरियाणा प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी में हरेक कार्यकर्ता व पदाधिकारी को पूरा मान-सम्मान दिया जाता है और तेजवंत सिंह हमारे शेरदिल पदाधिकारी हैं, जो सरकार की जनविरोधी नीतियों के लिए रात-दिन संघर्षरत रहते हैं। तेजवंत सिंह को अगर लगा हो कि पार्टी में उनकी अनदेखी हुई है तो यह सुनिश्चित किया जाएगा कि किसी भी कार्यकर्ता को कोई परेशानी न आए।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में जिला अध्यक्ष धर्मवीर भडाना के नेतृत्व में पार्टी पूर्णत: एकजुटत और भी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मिलकर आम जनता की समस्याओं के लिए संघर्षरत हैं।
डा. सुशील गुप्ता ने कहा कि खोरी लक्कड़पुर गांव में सुप्रीम कोर्ट के फैसले की आड़ में प्रदेश सरकार द्वारा गरीबों के आशियाने उजाडऩे जाने के खिलाफ पार्टी अपनी पूरी ताकत से विरोध जारी रखेगी तथा उन राजनेताओं और सरकारी अधिकारियों के खिलाफ सरकार से कार्यवाही करने की मांग करती है जिनकी देखरेख में यहां गरीब व मजदूर तबके के लोगों को सरकारी जमीन की रजिस्ट्रियां करके बसाया गया था और अब बिना वैकल्पिक व्यवस्था किए उनका उजाड़ा जा रहा है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles