19 C
New York
Saturday, October 16, 2021

Buy now

spot_img

नवरात्रों में तन,मन की होती शुद्धि और बनता है भाईचारा: विजय प्रताप सिंह

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं बडख़ल विधानसभा से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके चौधरी विजय प्रताप सिंह ने श्रद्धालुओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि मां आदि शक्ति है और नवरात्रों में जो भी कोई अपना आचरण की शुद्धि रखता है और नियमों का पालन करता है। मां अम्बे की कृपा उस पर हमेशा बनी रहती है। उन्होंने कहा कि नवरात्रों में तन, मन की शुद्धि होती है भाईचारा बनता है।
यह बातें बीती रात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौधरी विजय प्रताप सिंह ने एन एच-5 स्थित तत्तकलेश्वर मंदिर में आयोजित माता जगदम्बा के जागरण में श्रद्धालुओं को सम्बोधित करते हुए कहीं। इस अवसर पर उन्होंने माता जगदम्बा का आशीर्वाद ग्रहण किया और माता जगदम्बा से सब पर कृपा बनाए रखने की मनोकामना की। साथ ही उन्होंने जागरण के सफल आयोजन के लिए आयोजकों का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि आज जिस प्रकार पूरे विश्व में कोरोना महामारी का प्रकोप फैला हुआ है, उससे हमें बचना चाहिए। सरकार द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों का पालन करना चाहिए।
इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष गुलशन बग्गा, बजाज, अरविंद सरदाना, जयशवाल, पदम भड़ाना, गोपाल शर्मा, हर्ष मल्होत्रा, महेश बजाज, सुनील महाजन, संजय शर्मा, पुनम, वीना सहित अनेक गणमांय लोग उपस्थित थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles