1.8 C
New York
Wednesday, December 8, 2021

Buy now

spot_img

नेता नहीं बल्कि जनसेवक के रूप में कर रहे है क्षेत्र के लोगों की सेवा : लखन सिंगला

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्साहपूर्वक मनाया लखन सिंगला का 55वां जन्मदिवस
फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) :
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला का 55वां जन्मदिन जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हर्षाेल्लास के साथ मनाया। इस दौरान जहां कांग्र्रेस कार्यकर्ताओं ने ओल्ड फरीदाबाद स्थित उनके कार्यालय पर केक काटा तथा मुंह मीठा कराकर ढोल-नगाड़ों के साथ उनकी दीर्घायु की कामना की। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ‘कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिंदाबाद, लखन सिंगला जिंदाबाद’ के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को कांग्रेसमय कर दिया।
इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लखन कुमार सिंगला की प्रशंसा करते हुए कहा कि लखन सिंगला मुदृभाषी एवं सौभ्य व्यक्तित्व के धनी है, जो पिछले कई वर्षाे से सक्रिय राजनीति में रहकर लोगों के सुख-दुख में शामिल होते रहते है और जनता से जुड़े मुद्दे को लेकर धरने-प्रदर्शन व अनशन के माध्यम से प्रशासन व सरकार के समक्ष लोगों की आवाज उठाने का काम कर रहे है और कांग्रेस पार्टी व संगठन को भी निरंतर मजबूत कर रहे है।
इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जोश से उत्साहित लखन कुमार सिंगला ने कहा कि वह नेता नहीं बल्कि जनसेवक के रूप में राजनीति में आए थे और जनसेवा को ही लक्ष्य मानकर वह गरीब, मजदूर, पिछड़ों के साथ-साथ समाज की छत्तीस बिरादरियों के उत्थान के लिए कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि वह पिछले 30 सालों से सक्रिय राजनीति में है और लोगों के सुख-दुख के साथ-साथ सामाजिक कार्याे में भी उन्होंने व उनके परिवार ने बढ़चढक़र अपना दायित्व निभाया है और आने वाले समय में भी सिंगला परिवार इसी प्रकार अपने दायित्व को निभाएगा और लोगों की सेवा में समर्पित भावना से कार्य करेगा।
इस दौरान उन्होंने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि अच्छे दिन का वायदा देकर सत्ता हथियाने वाली भाजपा आज महंगाई रोकने में पूरी तरह से फेल साबित हो रही है। रसोई गैस, पेट्रोल-डीजल व खाद्य वस्तुओं के बढ़ते दामों ने आम आदमी का जीना दुश्वार कर दिया है। उन्होंने उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करें ताकि आने वाले चुनावों में इस सरकार को सत्ता से बेदखल किया जा सके।
इस अवसर पर पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता योगेश ढींगड़ा, पूर्व पार्षद रोहित सिंगला, रेनू चौहान, सुरेंद्र बबली, राजेंद्र खारी, बल्लू बाबा नगर, अनाजमंडी के प्रधान ईश्वर गोयल, एडवांस कालेज के चेयरमैन विनय गुप्ता, अनिल गुप्ता चांदी वाले, ब्लैकरोज मेहंदी के चेयरमैन जयप्रकाश गुप्ता, नीरज गुप्ता, राजेश खटाना एडवोकेट, लाला शर्मा, विजय कुमार भीमबस्ती, कांग्रेस सेवादल की प्रधान खुशबू खान, महिला कांग्र्रेस जिलाध्यक्ष प्रियंका कक्कड, बालकिशन वशिष्ठ, कुंवर राजेश, सेक्टर-19 आरडब्ल्यूए प्रधान दिनेश गर्ग, छज्जन ठाकुर, नीलकंठ मंदिर के प्रधान अमर बंसल, नितिन सिंगला, युवा अग्रवाल सभा के प्रधान मुकेश गर्ग, कर्मबीर खटाना, मनोज कुमार टिम्बर वाले, लाला अजरौंदा, हरिचंद प्रधान, किशन ठाकुर, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, पप्पू वर्मा, सुबोध भाटी, टीकाराम नागर, रामकिशोर अग्रवाल, केजी अग्रवाल, कुंवर बालू सिंह, दीपक रावत, गुलाब सिंह, रणवीर नागर, सचिन मंगला, अमित बंसल, संदीप वर्मा, कपूरचंद अग्रवाल, चेता सैनी, जुनैल हुसैन, ललित शर्मा, संजीव कुशवाहा, नवीन रावत, राकेश राजपूत सहित हजारों की संख्या में सामाजिक, धार्मिक, राजनैतिक दलों के लोगों ने श्री सिंगला को उनके जन्मदिवस की बधाई दी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles