5.7 C
New York
Friday, November 26, 2021

Buy now

spot_img

पं.सुरेन्द्र शर्मा बबली ने अपनी सालगिरह को मनाया अलग अंदाज में: लॉन्च किया भगवान परशुराम चालीसा

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) : अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली ने अपनी शादी की सालगिरह को कुछ अलग अंदाज में मनाया। इस शुभ अवसर पर उन्होंने अपने ही द्वारा फिल्मांकित भगवान परशुराम चालीसा का रिबन काटकर शुभारंभ किया।
पं.सुरेन्द्र शर्मा बबली इससे पूर्व भगवान परशुराम आरती की लॉन्चिंग भी कर चुके हैं। इस मौके पर उन्होंने विधिवत रूप से भगवान परशुराम का गुणगान किया और जय भगवान परशुराम के जयघोष के साथ रिबन काटकर एवं दीप प्रज्जवलित कर भगवान परशुराम चालीसा का शुभारंभ किया। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि भगवान परशुराम चालीसा यू ट्यूब एवं प्रिंट यानि किताब के रूप में भी उपलब्ध होगी और भी भक्तजन इसकी कॉपी लेना चाहता है वह उनके नंबर 9873425060 पर संपर्क कर सकता है। सभी को यह किताब नि:शुल्क उपलब्ध करवाई जाएगी। भगवान परशुराम की महिमा का गुणगान करते हुए उन्होंंने प्रार्थना की, कि मानवता पर जो कोरोना महामारी का संकट आया हुआ है, इसका समूल नाश हो और सभी को सुख-संपत्ति एवं शांति मिले।
श्री बबली ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना महामारी के चलते इस बार अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा ने सभी से अपील की है कि अपने-अपने घरों में विधिवत पूजन एवं दीये जलाकर भगवान परशुराम जयंती मनाएं। हर बार बड़े धूमधाम एवं हर्षोल्लास से भगवान परशुराम जयंती का आयोजन किया जाता था, मगर पिछले 2 वर्षों से बड़े ही सादगी के साथ वो भगवान परशुराम का पूजन करते हैं। श्री बबली ने कहा कि न केवल भारत में बल्कि पूरे संसार में भगवान परशुराम का परचम लहराने का उनका लक्ष्य है और आज भारत एवं अन्य देशों में भगवान परशुराम के 56 से अधिक मंदिर हैं।
इस मौके पर उनके साथ पं. कैलाश पाराशर, राजू पाराशर, एडवोकेट हरीश पाराशर, नवीन एवं अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles