5.7 C
New York
Friday, November 26, 2021

Buy now

spot_img

बल्लभगढ़ में होने वाला किसान सम्मेलन होगा ऐतिहासिक : मनोज अग्रवाल

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार आगामी 8 फरवरी को बल्लभगढ़ के सेक्टर-3 स्थित जाट भवन में होने वाले किसान सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारियां तेज हो गई है। किसान सम्मेलन के आयोजक एवं हरियाणा कांग्रेस के स्टेट सोशल मीडिया इंचार्ज मनोज अग्रवाल जहां गांव- गांव जाकर किसानों को इस सम्मेलन में आने के लिए आमंत्रित कर रहे है वहीं उन्होंने आज केएमपी पर आंदोलन कर रहे 52 पालों के अध्यक्ष अरूण जैलदार व अन्य किसानों को बल्लभगढ़ में होने किसान सम्मेलन में आने के लिए आमंत्रित किया। अरूण जैलदार व किसानों ने श्री अग्रवाल का स्वागत करते हुए आंदोलन को समर्थन देने के लिए उनका आभार व्यक्त किया और कहा कि वह इस सम्मेलन में पूरे दलबल के साथ पहुंचेंगे।
इस अवसर पर किसानों को संबोधित करते हुए मनोज अग्रवाल ने कहा कि लाखों किसान पिछले 74 दिनों से शांतिपूर्ण और गांधीवादी तरीके से हठी बीजेपी सरकार द्वारा पास किए गए कृषि विरोधी तीन काले कानूनों के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। यह आंदोलन हमारे अन्नदाताओं के वर्तमान और भविष्य को बचाने के लिए है और जिसमें पूरा देश एकजुट होकर पूरी मजबूती से किसानों के साथ खड़ा है, लेकिन सत्ता के घमंड में चूर मोदी सरकार आंदोलन को बदनाम करने और लाखों प्रदर्शनकारी किसानों की एकजुटता को तोडऩे के लिए हर दिन नए हथकंडे अपना रही है। श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव किसानों के अधिकारों की लड़ाई लड़ी है और किसान विरोधी तीन काले कानूनों को रद्द करवाने के लिए कांग्रेस पार्टी सडक़ से लेकर संसद तक संघर्ष करने के लिए कटिबद्ध है।
उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में आयोजित होने वाला किसान सम्मेलन ऐतिहासिक होगा, जिसमें समूचे जिले के किसान एकजुट होकर देश व प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ आंदोलन का बिगुल फूंकेंगे और इस सम्मेलन की सफलता के बाद देश व प्रदेश से भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू होनी तय है।
इस दौरान उनके साथ मुख्य रूप से प्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव संजय त्यागी, कांग्रेसी नेता प्रताप शर्मा, कांग्रेसी नेता राजकुमार नेताजी, युवा कांग्रेसी नेता शुभम कसाना, उत्कर्ष त्यागी, धर्मवती, प्रदेश कांग्रेस महिला सेवादल की सचिव सगीरन खान व अन्य कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles