1.8 C
New York
Wednesday, December 8, 2021

Buy now

spot_img

भागवत कथा के श्रवण से होता है पापों का होता है नाश: विपुल गोयल

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) : प्रधान आरडब्लूए सेक्टर 16ए और ओल्ड फरीदाबाद स्तिथ सर्व वैश्य समाज धर्मशाला के प्रधान संत गोपाल गुप्ता व् समस्त सेक्टर 16ए निवासियों द्वारा नारायण सेवा संस्था उदयपुर के सहयोग से सेक्टर-16ए में पहली बार श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें हजारों श्रोता पूज्य संत डॉ संजय कृष्ण सलिल जी महाराज के मुखारविंद से श्रीः मद भागवत कथा का आनंद ले रहे हैं।
विपुल गोयल द्वारा इस अवसर पर पहुंच कर संत महाराज के श्रीः चरणों मे नमन कर अपनी उपस्तिथि दर्ज की और आशीर्वाद लिया । प्रभु चरणों मे नमन करते हुए अपने क्षेत्र और लोगों की उन्नति के लिए प्रार्थना की। जिस पर प्रसाद के रूप में कथावाचक संत जी द्वारा विपुल गोयल को पटका पहना कर् आशिर्वाद दिया।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि सभी परेशानियों से मुक्ति पाने के लिए ईश्वर की आराधना ही एकमात्र मार्ग है। इसलिए व्यक्ति को अपने जीवन का कुछ समय हरिभजन में लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भागवत कथा वह अमृत है, जिसके पान से भय, भूख, रोग व संताप सब कुछ स्वत: ही नष्ट हो जाता है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति को मन, बुद्धि, चित एकाग्र कर अपने आप को ईश्वर के चरणों में समर्पित करते हुए भागवत कथा को ध्यानपूर्वक सुनना चाहिए। श्रीमद भागवत कथा का श्रवण करने से जन्म जन्मांतर के पापों का नाश हो जाता है।
विपुल गोयल के कार्यक्रम में पधारने पर सभी आरडब्लूए सदस्य और प्रधान द्वारा अभिनंदन और आभार प्रकट किया तथा कहा कि विपुल गोयल उनका भाई है और गोयल के लिए उनके दिल में आज भी वही प्यार और सम्मान है जो पहले था और प्रधान ने आश्वस्त् किया कि सभी सेक्टर वासी विपुल गोयल के हर सुख दुख में उसके साथ हमेशा पहले भी थे और आगे भी रहेंगे।
इस मौके पर प्रधान संत गोपाल गुप्ता, सोराज गुप्ता, अनिल टंडन, ब्रिज भूषण गोयल, अशोक अग्रवाल, देवी सिंह, योग राज गुप्ता, डब्लू एंन् पूरी, रविंदर अग्रवाल, राजीव जैन, संजय गुप्ता, जेपी बजाज, एनके नारंग, राजीव गुप्ता, बलदेव ठकराल, एसके अग्रवाल, विनय गुप्ता, देवेंद्र गिरिधर, हंस आहूजा, जयप्रकाश गुप्ता आदि सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles