7.9 C
New York
Sunday, December 5, 2021

Buy now

spot_img

भाजपा सरकार ने अपने पूंजीपति मित्रों की तिजोरीयों को भरने के लिए पेट्रोल डीजल की कीमतों में की बढ़ोतरी : बलजीत कौशिक

पेट्रोल और डीजल में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन
फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ):
हरियाणा कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी शैलजा के नेतृत्व में मोदी सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर फरीदाबाद विधानसभा के पूर्व विधायक आनंद कौशिक के अनुज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने कार्यकर्ताओं सहित सेक्टर 12 पेट्रोल पम्प पर प्रदर्शन किया साथ ही लघु सचिवालय पर पहुंच कर फरीदाबाद एसडीएम परमजीत चहल को महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस अवसर पर कोरोना महामारी में बीमारी से जिन भी लोगों को हमसे जुदा होना पड़ा उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई और जो इस बीमारी से लड़ रहे हैं उनके लिए प्रार्थना की कि वह जल्दी स्वस्थ हो। बलजीत कौशिक ने पेट्रोल और डीजल बढ़ती कीमतों को लेकर तंज कस्ते हुए कहाकि आज देश में मंदी और महामारी की मार झेल रहे हैं। लोगो के काम काज छूट गए है दुकाने बंद पड़ी है ऐसे में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत से लोगो पर दोहरी मार पड़ रही है। पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार इस महीने तीसरी बार बड़े हैं। भाजपा सरकार इन बढ़ी कीमतों पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही है और ट्रांसपोर्टर्स का पहिया पूरी तरह से जाम हो चुका है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम सस्ते होने के बाद भी देश में पेट्रोल ,डीजल ,गैस के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं जो जन विरोधी है।
श्री कौशिक ने कहा कि आज हमारा देश बेतहाशा बढ़ती हुई महंगाई की आग में झुलस रहा है भाजपा सरकार ने अपने पूंजीपति मित्रों की तिजोरीयों को भरने के लिए पेट्रोल डीजल की कीमतों को बेलगाम छोड़ देने का काम किया है। जिसके कारण परिणाम स्वरूप आज देश में कई प्रांतों में पेट्रोल की कीमत 100 के पार जा चुकी है कोरोना महामारी का प्रकोप झेल रही जनता इस महंगाई का बोझ कैसे झेलेगी। सरकार को इन बढ़ी हुई कीमतों को अविलंब वापस लेना चाहिए। इसके साथ ही हरियाणा की भाजपा भाजपा की सरकार ने बिजली बिलों के नाम पर अघोषित महालूट अभियान चालू किया हुआ है। जिससे कि प्रदेश का हर नागरिक हताश और परेशान है।
श्री कौशिक ने महामहिम राज्यपाल से गुहार लगाई है कि सरकार को तत्काल बिजली बिलों की मनमानी वसूली रोकने के लिए निर्देशित करें। बिजली के रूप में सरकारी लूटकर बाद आज फरीदाबाद की जनता निजी स्कूलों की मनमानी से भी त्रस्त हो चुकी है। पहले तो कोरोना प्रोटोकॉल की अनदेखी कर बड़े व रसूखदार स्कूल संचालकों ने बच्चों को ऑनलाइन क्लास देने के लिए मजबूर किया और अब उनके अभिभावकों से मनमर्जी फीस वसूलने के लिए उक्त स्कूल संचालकों द्वारा दबाव बनाया जा रहा है। निजी स्कूलों की यह मनमानी सरासर गलत है और तत्काल इस इस पर कार्यवाही होनी चाहिए। कांग्रेस जनों को पूरी उम्मीद है कि आप हमारी मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करेंगे और हमारी उपरोक्त मांगों पर उचित कार्रवाई के आदेश देंगे।
इस मौके पर डॉ सौरव शर्मा,राष्ट्रीय महासचिव किसान कांग्रेस राकेश भड़ाना,एडवोकेट विनोद कौशिक,कांग्रेस नेता विजय कौशिक, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष सुनीता फागना, गौरव ढींगरा, रंधावा फागना, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, पटेल नगर प्रधान हरिलाल गुप्ता, दक्ष भड़ाना, एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष विकास फागना, गौरव वशिष्ठ, जितेंद्र सिंह, उमेश गुप्ता, धर्मबीर, रवि कुमार, कुलदीप चौधरी, राजेश शर्मा, अर्जुन सैनी, पम्मीमान, लाडो देवी, गीता, लक्ष्मी मालिक, पी बी गोयल, सोनू, महेश बैसला, दिनेश, जुल्फिकार, दानिश, बिट्टू शर्मा, राजेश चौधरी, महेंद्र यादव, एन के तिवारी, राजू,दुर्गा, सुशांत गुप्ता, विक्की, सतीश, सोनू सौरोत, परवीन कुमार, महेश चाँद, मुरारी, सूरज मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles