14.8 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

spot_img

भाज़पा फ़रीदाबाद ने जारी किए हेल्पलाइन नम्बर 9717286506, 9599325505, जनता कोविड महामारी में ले सकती है मदद

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) : भारतीय जनता पार्टी ज़िला फ़रीदाबाद के अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने ज़िला कार्यकारिणी सदस्यों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ वर्चूअल बैठक की। बैठक में ज़िला अध्यक्ष ने कहा कि महामारी का संक्रमण बहुत तीव्र गति से फैल रहा है। ‘सर्वे सन्तु निरामया यानी सभी लोग निरोग रहें’। इसको ध्यान में रखते हुए कोविड महामारी के दौरान लोगों की सहायता के लिए ज़िला कार्यालय फ़रीदाबाद पर एक हेल्पलाइन स्थापित जाएगी है। इन दोनों हेल्पलाइन नम्बर 9717286506, 9599325505 पर लोग सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक कोविड चिकित्सीय सहायता के लिए सम्पर्क कर सकते हैं।
हेल्पलाइन के माध्यम से फ़रीदाबाद ज़िले के लोगों की कोविड से जुड़ी समस्याओं का समाधान लिया जाएगा। भाजपा फ़रीदाबाद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सामाजिक सेवा के इस पुनीत कार्य में अपनी स्वेच्छा से तन-मन और धन से कार्य करें और प्रसाशन और संगठन की मदद लेकर लोगों को कोविड से सम्बंधित आ रही परेशानियों को दूर करने की कोशिश करें।
गोपाल शर्मा ने कहा कि फ़रीदाबाद के मुख्य चिकित्सक अधिकारी डॉक्टर रणदीप सिंह पूनिया और कोविड के नोडल अधिकारी डॉक्टर रामभगत के अनुसार फ़रीदाबाद में चिकित्सा सुविधाओं की कोई कमी नहीं है। आक्शीजन की आपूर्ति पर्याप्त मात्रा में हैं। रेमडेशिविर इंजेक्शन की कोई कमी नहीं है । फ़रीदाबाद में स्वास्थ्य विभाग पूर्णतः सजग है और स्वास्थ्य विभाग ने ज़िला प्रसाशन के साथ मिलकर लोगों के लिए बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध के लिए अपनी पूरी तैयारी कर रखी है।
ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने लोगों से अपील की है कि पैनिक ना बनाएँ। कोरोना से बचाव ज़रूर करें। खांसी, सर्दी, जुकाम, बुख़ार होने पर अपने चिकित्सक की सहायता लें। बुख़ार खाँसी कोरोना के लक्षण हैं लेकिन ज़रूरी नहीं बुख़ार खांसी वाला हर आदमी कोरोना पॉज़िटिव हो। चिकित्सक की सलाह पर ही हॉस्पिटल जाएँ। लोग अनावश्यक भर्ती होने का दबाव ना बनाएँ।
देश और प्रदेश की सरकार लोगों की जान की परवाह करते हुए लोगों को नि:शुल्क टीका लगा रही है ताकि कोरोना से लोगों की जान बचाई जा सके। टीका ज़रूर लगवाएँ । टीका लगवाने के बाद भी मास्क ज़रूर लगाए, सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करें और ज़रूरी एहतियात बरतें।
बैठक में चिकित्सा सुविधा के लिए ज़िला महामंत्री डॉक्टर आर एन सिंह को संयोजक और राजकुमार वोहरा व मुकेश अग्रवाल को सह संयोजक नियुक्त किया गया।
आपूर्ति के लिए ज़िला महामंत्री मूलचंद मित्तल को संयोजक और संजीव भाटी व पंकज रामपाल को सह संयोजक नियुक्त किया गया।
प्लाज्मा उपलब्ध करवाने के लिए युवा मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष पंकज सिंगला के नेतृत्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को ज़िम्मेदारी दी गई है।
मास्क और सेनीटाईज़र का वितरण किसान मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष के नेतृत्व किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा। कोविड महामारी से बचाने और लोगों को चिकित्सा सुविधा व अन्य मदद उपलब्ध करवाने के लिए मंडल स्तर पर 2-2 कार्यकर्ता नियुक्त किए जाएँगे और सभी कार्यकर्ता युद्धस्तर पर कार्य करेंगे।
आज बैठक में ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी, ज़िला पदाधिकारी, मोर्चों के ज़िला अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष मीडिया व सोशल मीडिया के प्रभारी व संयोजक उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles