2.5 C
New York
Saturday, December 4, 2021

Buy now

spot_img

वरिष्ठ भाजपा नेता गजेंद्र भडाना उर्फ लाला ने अपने समर्थकों संग खेली फूलों की होली

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) : रंगों के पर्व होली के कुछ ही दिन शेष हैं। ऐसे में विभिन्न सामाजिक व राजनैतिक संगठनों की ओर से होली मिलन समारोह उत्साह के साथ मनाये जा रहे हैं। इसी कड़ी में दयाल बाग में भाजपा नेता गजेंद्र भडाना उर्फ लाला द्वारा होली मिलन समारोह में का आयोजन किया गया, जिसमें अतिथियों ने फूलों की होली खेलते हुए लोगों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।
इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में पधारे केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि होली रंगों का त्यौहार है और सभी को मिलजुलकर यह त्यौहार मनाना चाहिए परंतु कोरोना महामारी के चलते इस बार लोगों को विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है। सभी विशेष एहतियात बरतते हुए होली पर्व को पूर्ण आनंद के साथ मनाएं।
समारोह में वृंदावन से आए कलाकारों ने शंकर का नृत्य, महिषासुर वध के अलावा कृष्ण सुदामा, कृष्ण का गोपियों के साथ रासलीला व मनमोहक तरीके से फूलों की होली खेली। राधा कृष्ण का फूलों से श्रृंगार किया गया उसके बाद में फूलों की होली खेली। समारोह में होली खेल रहे नंदलाल आज बिरज में तथा अरे द्वारपालों कन्हैया से कह दो आदि भजनों द्वारा कलाकारों के ने सभी को सम्मोहित व मनमोहित किया। बच्चों द्वारा सांस्कृतिक एवं धार्मिक भजनों पर नृत्य प्रस्तुत किए गए।
इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता गजेंद्र भडाना उर्फ लाला ने लोगों से अपील की कि होली का पर्व मनाएं परंतु लोग अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व तथा केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के मार्गदर्शन में क्षेत्र में विकास कार्य बहुत तेजी से हो रहे हैं। वहीं उन्होंने भी लोगों को होली की बधाई दी और कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि होली के रंगों की तरह लोगों के जीवन में भी प्रसन्नता के रंग भर जाएं तथा वे कामना करते हैं कि यह होली कोरोना महामारी की पीड़ा को लोगों के मन से हमेशा के लिए दूर कर जाए।
समारोह में राजेश गुर्जर, पवन भाटी, राजेंद्र चौधरी, बाबूलाल, नरेंद्र नागर, सोविन्द्र भडाना, अजय भडाना, आदेश भडाना, सत्तन आर्य, कर्मवीर आर्य, ब्रह्म, बाबू ठाकुर, विनय मिश्रा, प्रदीप आर्य, सरजीत आर्य, अमित आर्य, मनोज तोमर, श्वेता राय, शशि, हंसराम, मीरा, आरती, अतुल गुप्ता, सत्यनारायण, हरेराम पंडित, विकास, पंकज आर्य, राधावल्लभ, कृष्ण, ओमप्रकाश आर्य व भगतजी आर्य आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles