1.8 C
New York
Wednesday, December 8, 2021

Buy now

spot_img

विधायक राजेश नागर ने दिया आश्वासन: विकास से अछूता नहीं रहेगा क्षेत्र का कोई भी इलाका

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) : भाजपा शासन विकास के मामले में न किसी क्षेत्र से भेदभाव करता है और न ही करेगा। तिगांव विधानसभा क्षेत्र का कोई भी इलाका विकास से अछूता नहीं रहेगा। यह बात विधायक राजेश नागर ने कही। वह सूर्या नगर सेक्टर-91 की नवगठित आरडब्ल्यूए के सदस्यों को संबोधित कर रहे थे।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज हमारे पथ प्रदर्शक स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती है। हम जानते हैं कि उन्होंने हमें सदा ही सबके साथ समान व्यवहार करने की सीख दी। अटलजी की सादगी और विकास परक जुनून की सभी कसमें खाते हैं। श्री नागर ने मिलने आए लोगों को विश्वास दिलाया कि आज केंद्र और राज्य में हमारी सरकारें जनता के सभी वर्गों की बेहतरी के लिए काम कर रही हैं। हालांकि डरा हुआ विपक्ष इससे बौखलाकर लोगों को बरगलाने का कोई अवसर नहीं चूक रहा है। फिर भी जनता भाजपा के साथ है।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि राज्य में दु्रतगति से विकास हमारी प्राथमिकता है। हम केवल पत्थर लगाकर विकास की ओर से पीठ फेर लेने वाले लोग नहीं हैं। बल्कि पुरानी फाइलों को भी ढुंढवाकर विकास कार्यों को अंजाम देते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे सीएम मनोहर लाल का स्पष्ट आदेश है कि जनहित का कोई मामला रुकना नहीं चाहिए। हम इसी नीति पर काम कर रहे हैं। इससे पहले रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सूर्या नगर सेक्टर 91 की नवगठित टीम ने विधायक राजेश नागर का बुके द्वारा स्वागत किया। सदस्यों ने बताया कि उन्होंने बड़ी उम्मीदों के साथ आपको सबसे ज्यादा मतों के साथ जिताकर विधानसभा पहुंचाया है। हम अपने क्षेत्र में आपसे अधिक और तेज गति से विकास की उम्मीद करते हैं। इसलिए नवगठित टीम के साथ आपसे मिलने आए हैं जिससे कहीं कोई तारतम्यता में कमी न रह जाए। हम आपको अपने क्षेत्र की जरूरतों के बारे में समय समय पर अवगत करवाएंगे, जिससे कि आप समय पर अपनी प्राथमिकताओं को तय कर सकें।
इस अवसर पर नीरज, यतेंद्र सिंह चौहान, बीएस अधिकारी, आलोक, श्याम सुंदर, सत्यानंद पांडेय, सुकेश, राजेंद्र चौहान, दिनेश कुमार, एसके सिंह, रमेश भट्ट, कुंवरपाल सिंह, राकेश श्रीवास्तव, राकेश मिश्रा, एसडी शास्त्री, एसए खान आदि मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles