1.8 C
New York
Wednesday, December 8, 2021

Buy now

spot_img

श्रद्धांजलि सभा में बोले मनोहर लाल: दिवंगत सतगुरु दास शर्मा के नाम पर किसी शैक्षणिक संस्था का रखा जाएगा नाम

मुख्यमंत्री ने रोहतक में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में दिवंगत सतगुरु दास शर्मा को किए श्रद्धासुमन अर्पित
रोहतक (नेशनल प्रहरी/ संवाददाता):
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि रोहतक के सांसद डॉ. अरविंद शर्मा के पिता दिवंगत सतगुरु दास शर्मा के समाज सेवा के योगदान को सदैव याद रखा जाएगा। उन्होंने घोषणा की कि किसी शैक्षणिक संस्था का नाम सतगुरु दास शर्मा ने नाम पर रखा जाएगा। मुख्यमंत्री आज रोहतक में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में दिवंगत सतगुरु दास शर्मा को श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंचे।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि दिवंगत सतगुरु दास ने न केवल अनेक लोगों के व्यक्तित्व का निर्माण किया बल्कि उन्हें संस्कारित भी किया। उन्होंने कहा कि दूसरों के जीवन का निर्माण व उन्हें बेहतर संस्कार देने का कार्य करने का जीवन सतगुरु दास शर्मा जैसे लोगों को ही मिलता है। उन्होंने कहा कि दिवंगत सतगुरु दास शर्मा ने अपनी शिक्षा के माध्यम से अनेक लोगों के जीवन को बदला और उन्हें सही दिशा प्रदान की। वे एक सच्चे समाज सेवक थे और देशभक्ति की भावना उनमें कूट-कूट कर भरी हुई थी।
दिवंगत सतगुरु दास शर्मा को श्रद्धांजलि देने वालों में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, सहकारिता मंत्री बनवारी लाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, सांसद एवं बाबा मस्तनाथ मठ अस्थल बोहर के गद्दी नशीन महंत बालकनाथ, सांसद रमेश कौशिक, सांसद श्रीमती सुनीता दुग्गल, पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार सहित सत्ता एवं विपक्ष के वरिष्ठ नेता और विभिन्न धार्मिक, सामाजिक व गैर सरकारी संगठनों के प्रतिनिधियों के अलावा जिला उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles