7.9 C
New York
Sunday, December 5, 2021

Buy now

spot_img

समूचे पृथला क्षेत्र में नहीं रहेगी कोई टूटी सडक़ बाकी : नयनपाल रावत

विधायक ने किया एक करोड़ 45 लाख की तीन गांवों की प्रमुख सडक़ों का शिलान्यास
फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ अशोक कुमार ) :
हरियाणा भंडारण निगम के चेयरमैन एवं पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में पूरे प्रदेश में सडक़ों का जाल बिछाया जा रहा है और समूचे पृथला क्षेत्र में कोई भी सडक़ टूटी बाकी नहीं रहेंगी, सडक़ों का ऐसा जाल बिछाया जाएगा, जिससे एक गांव से दूसरे गांव जाने में ग्रामीणों को कोई परेशानी नहीं होगी।
श्री रावत रविवार को एक करोड 45 लाख की लागत से बनने वाली क्षेत्र की तीन प्रमुख सडक़ों के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। श्री रावत ने बताया कि इस राशि से गांव फतेहपुर बिल्लौच से मांदकौल तक 65 लाख की लागत से बनने वाली 4.5 किलोमीटर की सडक़, गांव सागरपुर से मलेरना तक 45 लाख की लागत से बनने वाली 4.200 किमी की सडक़ तथा गांव जुन्हेड़ा से तिगांव तक 35 लाख की लागत से बनने वाली 2.790 किलोमीटर की सडक़ बनाई जाएगी।
इस दौरान ग्रामीणों ने श्री रावत का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया और उनका विकास कार्याे का शिलान्यास करने पर आभार जताया। दरअसल क्षेत्र यह तीनों प्रमुख सडक़ें पिछले काफी समय से जर्जर हाल में थी, जिसके चलते यहां से आवागमन करने में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था और ग्रामीणों द्वारा इन सडक़ों को बनवाए जाने की मांग उठाई जा रही थी, जिनका आज विधायक श्री रावत ने शिलान्यास किया।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि प्रदेश में जहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल विकास को नई दिशा देने का कार्य कर रहे है वहीं फरीदाबाद में सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी जिले के विकास में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ रहे और शहरों की तर्ज पर गांवों का विकास किया जा रहा है, चाहे सडक़ों की बात हो या बिजली-पानी की लोगों को बेहतर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सरकार निरंतर प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान उन्होंने क्षेत्र के लोगों से जो विकास के वायदे किए थे, उन वायदों को धीरे-धीरे पूरा किया जा रहा है, कोरोना महामारी के दौरान विकास का जो पहिया थम गया था, अब वह और तेजी से चलेगा और क्षेत्र का चहुंमुखी विकास किया जाएगा। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि वह समाज में भाईचारा कायम रखें और विकास कार्याे की गुणवत्ता पर पैनी नजर रखें और कहीं किसी प्रकार की कोई कमी पाए जाने पर इसकी शिकायत उन्हें करें ताकि समय पर कार्यवाही की जा सके।
इस अवसर पर जगगी सरपंच सागरपुर, फतेहपुर सरपंच महेंद्र, जुन्हेडा सरपंच रमेश कौशिक, मलेरना सरपंच सुरेंद्र शर्मा, मांदकौल के सरपंच तोता, होशियार सिंह, अतर सिंह, रिशाल, रतनलाल पूर्व सरपंच, ईएक्सईएन मार्केट बोर्ड रमेश देशवाल, रवि पंडित, दान सिंह, चंदर, सुरेंद्र शर्मा, नरेंद्र यादव, छोटू यादव, मनोज यादव, ऋषि डाक्टर, ओमपाल सैनी, रामबाबू ब्लाक मेम्बर, सौप्रसाद, निखिल बीसला, उदय सिंह, वेद पंडित, प्रदीप शर्मा, गंगाराम शर्मा, ओमपाल जवां, भगवत दयाल पूर्व सरपंच, भजनलाल महेंद्र, अमित, नवीन, सर्वेश, अशोक तंवर, ज्ञान कौशिक, दिगम्बर चौधरी, दया तंवर, ओमप्रकाश तेवतिया, विक्की बैंसला, नरेश पंवार, हुकम दीक्षित सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles