2.5 C
New York
Saturday, December 4, 2021

Buy now

spot_img

सांसद डा.सुशील गुप्ता जींद की किसान महापंचायत को लेकर लोगों में भर रहें है उत्साह: केजरीवाल, भगवत मान रैली को करेंगेे संबोधित

नई दिल्ली (नेशनल प्रहरी/ संवाददाता ) : हरियाणा आम आदमी पार्टी के सह-प्रभारी व राज्यसभा सांसद डा.सुशील गुप्ता जींद में होने वाली किसानों की महापंचायत को लेकर गांव-गांव जाकर लोगों में जोश भर रहें है। किसान महापंचायत का आयोजन रविवार 4 अप्रैल को जींद के हुडडा मैदान पर किया जा रहा है।
डा सुशील गुप्ता ने बताया कि ऐसा कोई भी गांव नहीं मिला जहां लोगों का उत्साह कम मिला हो।
उन्होंने बताया कि 4 अप्रैल की महापंचायत के मुख्यअतिथि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल होंगें। वह इस महापंचायत में किसानों की मांगो को लेकर उनके समर्थन में अपना पक्ष रखेंगे। इस मौके पर हरियाणा सहप्रभारी सांसद राज्यसभा डा सुशील गुप्ता, पंजाब सांसद भगवत मान भी रैली को संबोधित करेंगे।
डा गुप्ता ने बताया हरियाणा में वर्तमान भाजपा सरकार और उसकी सहयोगी जेजेपी से प्रदेश के लोग त्रस्त हो चुके है। ऐसे में यह स्पश्ट हो गया है कि आज प्रदेश की जनता की आस अगर किसी सेे है तो वह आम आदमी पार्टी है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा की असंवदेशनशील सरकार ने तीन महीने से अधिक समय से दिल्ली की सीमााओं पर बैठे किसानों की कोई सुनवाई नहीं की। वह लगातार उन पर एक के बाद एक पुलिस केस दर्ज करवा रही है। इस संघर्श में आम आदमी पार्टी लगातार किसानों के साथ खडी है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा तीनों कृशि बिलोें और किसानों पर पुलिस केसो को वापस नहीं लेेते उनकी पार्टी किसानों के साथ खडी है और हमेशा रहेगी।
डा सुशील गुप्ता ने कहा कि 4 अप्रैल को होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए हरियाणा के लोगों का उत्साह देखते ही बनता है। उनके साथ युवा नेता साहिल लठवाल, अंकित कदियन भी लगातार जनसम्पर्क में लगे हुए है। उन्होंने बताया कि जींद, सिरसा, पानीपत, फतेहाबाद, बहादुरगंढ, हांसी, बडौदा, भोसला, धनखेडी, शाहपुर, शामडो, थूना, सैडिल, मंडी, अलीपुरा, गेंदा खेरा, खर्कबुरा, तरखा ग्राम, सुदकेन कलां आदि ग्रामो में लोग किसान रैली में बढ चढकर हिस्सा लेने का भरोसा दे रहें है। इनमें पुरूश, महिलाओं के अलावा युवाओं में तो जोश अलग ही है।
उन्होंने बताया कि वह जिस भी गांव व ग्राम में जाते है तो उनके स्वागत के लिए खुद ही आगे आ रहें हैए वह लगातार उनको भरोसा दे रहें है कि केजरीवाल की किसान महापंचायत के लिए वह कोई कसर नहीं छोडेंगे।
मालूम हो कि किसान महापंचायत को सफल बनाने के लिए सांसद डाक्टर सुशील गुप्ता पिछले एक सप्ताह से हरियाणा के विभिन्न जिलों का सघन दौरा कर है। जहां वह प्रत्येक दिन में 10 से 15 स्थानीय मीटिंग कर रहे है।
रैली का आयोजन रविवार 4 अप्रैल को हरियाणा के जींद जिले के हुडडा मैदान पर होगा, जहां केन्द्र सरकार द्वारा किसानों के खिलाफ लाए गए तीनों काले कृषि कानून के खिलाफ पार्टी के राष्टीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, सांसद डा सुशील गुप्ता,भगवत मान तथा अन्य लोग भी संबोधित करेंगे। पार्टी के युथ विंग के अध्यक्ष दीपक जैन ने बताया कि रैली मैं अधिक से अधिक युवा भाग ले रहें है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles