1.8 C
New York
Wednesday, December 8, 2021

Buy now

spot_img

सी.दास ग्रुप ने मेधावी बच्चों को किया सम्मानित

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित किया कार्यक्रम
फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ):
सी.दास ग्रुप की ओर से गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर विशेष समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर पिछले वर्ष बोर्ड परीक्षाओं में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले मेधावी बच्चों को प्रशस्ती पत्र व स्कॉलरशिप के चेक देकर सम्मानित किया गया। समारोह की अध्यक्षता ग्रुप के चेयरमैन बीआर भाटिया ने की। इस दौरान दिल्ली से आए असर बैंड ने रेडियो महारानी के मंच से अपना देशभक्ति गीत भी लांच किया।
कार्यक्रम की शुरूआत सी.दास ग्रुप के रेडियो महारानी के वरिष्ठ सलाहाकार आलोक अरोड़ा ने सभी का स्वागत करके की। इस मौके पर सी.दास ग्रुप की कंपनी वमानी ओवरसीज के सीईओ सुशील सिंह ने आए हुए बच्चों को उनकी सफलता के लिए बधाई देते हुए कहा कि वे जीवन में किसी भी मुकान पर क्यों न पहुंच जाएं पर अपने माता-पिता की हमेशा सेवा करें। उन्हें उस मुकाम तक पहुंचाने में उनके अभिभावक आज जो त्याग कर रहे हैं, वे उनका एहसान जिंदगी भर उनकी सेवा करके भी नहीं उतार सकते। इसके बाद सुशील सिंह, ग्रुुप के महाप्रबंधक एसके सुखिजा व वीके बोंथरा ने मेधावी बच्चों को स्कॉलरशिप के चेक व प्रशस्ती पत्र देकर सम्मानित किया।
ग्रुप के चेयरमैन बीआर भाटिया ने मेधावी बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वे बड़े सपने देखें और उन्हें पूरा करने के लिए जमकर मेहनत करें। उन्होंने बच्चों को बालिका दिवस पर एक दिन के लिए उत्तराखंड की मुख्यमंत्री बनी सृष्टि गोस्वामी से प्रेरणा लेने की बात कही। साथ ही उम्मीद जताई है कि सी.दास ग्रुप आने वाले वर्षों में भी इसी तरह मेधावी बच्चों को सम्मानित करता रहेगा।
कार्यक्रम के अंत में दिल्ली से आए असर बैंड ने जोरदार प्रस्तुति दी। ग्रुप के प्रमुख सिंगर सतेंद्र और रोहित ने देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति से सभी में जोश भर दिया और झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान उनके साथ गिटार पर प्रवीन, काहोन पर शुभम व तबले पर गोल्डी ने साथ निभाया। कार्यक्रम के अंत रेडियो महारानी की वरिष्ठ प्रबंधक सपना सूरी ने सभी का धन्यवाद किया। कार्यक्रम का संचालन रेडियो जॉकी (आरजे) आनंद राज, आरजे गीत व आरजे सुखदीप ने किया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles