11.9 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

spot_img

सूरत में जीत के बाद दिल्ली में फहराया आप ने परचम : धरमबीर भड़ाना

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) : गुजरात के सूरत में हुए नगर निगम चुनावों में 27 सीट हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में हुए एमसीडी चुनाव में 5 में से 4 सीट हासिल कर साबित कर दिया है कि आप पार्टी तेजी से पूरे देश में अपनी पैठ बना चुकी है।
आम आदमी पार्टी की इस जीत को लेकर बुधवार को पार्टी के जिला कार्यालय पर लड्डू बांटकर जीत का जश्न मनाया। दिल्ली के एमसीडी चुनावों में 5 में से 4 सीटों पर विजय हासिल करने को बड़ी जीत बताते हुए आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धरमवीर भड़ाना ने कहा कि गुजरात के सूरत में हुए नगर निगम चुनावों में 27 सीट हासिल करने के बाद दिल्ली में हुई पार्टी की जीत ने यह साबित कर दिया है कि लोगों का मोह अब सताधारी भाजपा पार्टी के साथ साथ कांग्रेस पार्टी से भी मोह भंग हो चुका है। आज आम आदमी पार्टी को पूरे देशभर में मुख्य विपक्षी दल के रूप में देखा जा रहा है और अरविंद केजरीवाल को लोग देश के प्रधानमंत्री के रूप में देख रहे हैं।
भड़ाना ने कहा कि मोदी के राज में देश महंगाई की मार झेल रहा है, पेट्रोल डीजल, रसोई गैस और अब सीएनजी के दाम बढ़ाकर यह साबित कर दिया है कि आम आदमी से उनको कोई सरोकार नहीं हैं। हमारे देश का अन्नदाता पहले से ही 100 दिन से भी अधिक समय से सड़कों पर बैठा है। मगर भाजपा की गूंगी बहरी सरकार किसी का दर्द नहीं समझ सकती। धरमवीर भड़ाना ने कहा कि आज परिवर्तन का समय आ गया है अरविंद केजरीवाल को लोग भारत के भविष्य के रूप में देख रहे हैं । वह दिन अब दूर नहीं जब वो भारत के प्रधानमंत्री के रूप में सपथ ग्रहण करेंगे।
इस मौके पर आम आदमी पार्टी के दक्षिण हरियाणा व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष अमन गोयल, बड़खल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू, युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राहुल बैंसला, किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विजय गोदारा, बड़खल विधानसभा युवा अध्यक्ष सागर दुआ, हेमंत शर्मा, गजराज भड़ाना, सोनू यादव, विनय शर्मा, गजेंद्र गुप्ता आदि मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles