7.9 C
New York
Sunday, December 5, 2021

Buy now

spot_img

हजारों लोगों ने दी पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के भाई को श्रद्धांजलि

मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ स्व. विनोद गोयल को किए श्रद्धासुमन अर्पित
फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) :
हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई स्वर्गीय विनोद गोयल की रस्म पगड़ी और श्रद्धांजलि सभा में हजारों लोगों ने स्व.विनोद गोयल को श्रद्धांजलि दी और पीडि़त परिवार को इस असीम दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की परमपिता परमात्मा से प्रार्थना की। कोरोना के बीच आयोजित इस श्रद्धांजलि सभा में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए लोगों ने स्व. विनोद गोयल को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
इस मौके पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने आए लोगों ने कहा कि विनोद गोयल सौम्य एवं सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। उनके जाने से समस्त परिवार जहां शोक संतृप्त है, वहीं उनके चाहने वाले एवं जानकार लोगों को भी भारी ठेस पहुंची है। भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और परिजनो को दुख की घड़ी में ढांढस बंधाया।
इस मौके पर राज्यसभा सांसद अनिल जैन सपत्नी पीडि़त परिवार को ढांढस बंधाने पहुंचे जबकि विधायक नयनपाल रावत, राजेश नागर, नरेंद्र गुप्ता, पूर्व सांसद अवतार भड़ाना सहित शहर के औद्योगिक, सामाजिक व धार्मिंक संगठनों के प्रतिनिधियों सहित बड़ी संख्या में लोगों ने स्व. विनोद गोयल को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
प्रमुख समाजसेवी व पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई विनोद गोयल की श्रद्धांजलि सभा रविवार को उनके निवास स्थान सैक्टर-17 में आयोजित की गई कोरोना को ध्यान में रखते हुए श्रद्धांजलि सभा का समय दो घंटे दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक रखा गया ताकि एक ही समय पर ज्यादा लोग इकठ्ठे न हो पाएं । श्रद्धांजलि सभा के दौरान न केवल सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया बल्कि सभी के लिए मास्क, सेनीटाइजर की व्यवस्था भी की गई। कोरोना को ध्यान में रखते हुए श्रद्धांजलि सभा को बड़े स्तर पर आयोजित न कर घर पर ही रखा गया ।
गौरतलब है कि विनोद गोयल समाचार पत्रों के कई दशकों पुराने वितरक थे और अपने मृदुभाषी व्यवहार के लिए पहचाने जाते थे। उनका 30 नवम्बर को आकस्मिक निधन हो गया जिससे पूरे शहर में शोक की लहर है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles