2.1 C
New York
Wednesday, December 8, 2021

Buy now

spot_img

हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा 2 व 3 जनवरी 21 को

चंडीगढ़ (नेशनल प्रहरी/ संवाददाता) : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड, भिवानी द्वारा अध्यापक पात्रता परीक्षा (एचटेट) लेवल-1, 2 एवं 3 का आयोजन 2 जनवरी व 3 जनवरी, 2021 (शनिवार-रविवार) को करवाया जा रहा है।
इस आशय की जानकारी देते हुए बोर्ड के प्रवक्ता ने बताया कि 2 जनवरी, 2021 को सांयकालीन सत्र में लेवल-3 की परीक्षा संचालित होनी है तथा 3 जनवरी, 2021 को प्रात:कालीन सत्र में लेवल-2 व सांयकालीन सत्र में लेवल-1 की परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा।
उन्होंने आगे बताया कि अभ्यर्थियों को प्रवेश-पत्र पर अंकित समय अनुसार प्रात:कालीन सत्र में 9:30 बजे एवं सांयकालीन सत्र में 2:30 बजे परीक्षा कक्ष में प्रवेश करना होगा। उन्होंने बताया कि परीक्षा कक्ष में उपस्थित पर्यवेक्षक द्वारा अभ्यर्थियों के प्रवेश-पत्र, पहचान पत्र की जांच की जाएगी तथा कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत अभ्यर्थियों को मास्क इत्यादि पहनाना सुनिश्चित किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी के प्रवेश-पत्र में जारी निर्देश/हिदायतों के अनुसार अभ्यर्थियों को परीक्षा केन्द्र पर 2 घण्टे 10 मिनट पहले पहुंचना होगा तथा परीक्षा केन्द्र में प्रवेश एक घण्टा पहले बन्द कर दिया जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,107FansLike
0FollowersFollow
2FollowersFollow
- Advertisement -spot_img

Latest Articles