केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व विधायक नरेंद्र गुप्ता ने किया 61 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का उद्घाटन

0
158

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)। केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व विधायक नरेंद्र गुप्ता ने ओल्ड फरीदाबाद वार्ड नंबर 30 बस्सा पाड़ा बंगाली दाल वाले की दुकान से गढ़ी मोहल्ला चौक तक और गढ़ी मोहल्ले से महावीर मंदिर सैयद बाड़ा तक 61 लाख की लागत से 12 फुट बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया।
केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद बहुत पुराना और ऐतिहासिक शहर है। यहां पर बिजली, पानी, सीवर और सड़कें इन सब की समस्या दशकों से थी। अब हमारी सरकार इन सभी समस्याओं का समाधान कर रही है। पानी और सीवर की नई लाइन डाली गई है और अब फरीदाबाद में ज्यादा से ज्यादा सड़के बनाई जा रही हैं। हमने जड़ से ही बिजली, पानी, सीवर और सड़क सभी समस्याओं का समाधान लगभग कर ही दिया है और आज आप फरीदाबाद की किसी भी सड़क पर जाएंगे आपको सब जगह काम चलता हुआ नजर आ जाएगा जनता को अभी तो थोड़ी परेशानी उठानी पड़ रही है लेकिन जल्द ही उनको फरीदाबाद में अच्छी सड़कें मिलेंगे।
उन्होंने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की दूरदर्शिता में सभी कामों को विधिवत तरीके से किया जा रहा है और अभी जो बजट पास हुआ है उस बजट को लेकर सभी वर्ग के लोगों ने माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी की तारीफ की है। देश की तरक्की के लिए हमारीअर्थव्यवस्था आत्मनिर्भर होगी और मोदी जी के नेतृत्व में देश तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। शहर के साथ-साथ पूरे देश का विकास कार्य हो रहा है।
इस मौक़े पर विधायक नरेंद्र गुप्ता, निर्वतमान पार्षद सुभाष आहूजा, भीम सिंह सैनी, शेर सिंह सैनी, वेदराम सैनी, नवल सैनी, प्रेम सैनी, सतेंद्र सैनी, ओम प्रकाश सैनी, कुंदन सैनी, महेंद्र सैनी, बॉबी सैनी, पवन सैनी, देवदत्त सैनी, कानचद सैनी, राजू सैनी आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।