बसपा के संगठन में फेरबदल: बसपा नेता विश्वनाथ पाल बने यूपी प्रदेश अध्यक्ष

0
94
बसपा नेता विश्वनाथ पाल बने यूपी प्रदेश अध्यक्ष

लखनऊ (नेशनल प्रहरी/ संवाददाता )। उत्तर प्रदेश बसपा के संगठन में फेरबदल किया गया है। बसपा प्रमुख मायावती ने प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल को यूपी स्टेट का अध्यक्ष बनाया है। मौजूदा अध्यक्ष भीम राजभर को बिहार का प्रभारी नियुक्त किया है। मूल रूप से अयोध्या जिले के विश्वनाथ पाल रहने वाले है।
बसपा प्रमुख मायावती ने बड़ा महत्वपूर्ण फैसला किया। मायावती ने यूपी में निकाय चुनाव से पहले नया विश्वनाथ पाल को नया प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया है। विश्वनाथ पाल अयोध्या मंडल में मुख्य सेक्टर के प्रभारी रहे हैं। मायावती ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।
मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा, वर्तमान राजनीतिक हालात को मद्देनजर रखते हुए बीएसपी, यूपी स्टेट संगठन में किए गए परिवर्तन के तहत् विश्वनाथ पाल, मूल निवासी ज़िला अयोध्या को बसपा यूपी स्टेट का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मायावती ने ट्वीट में लिखा कि विश्वनाथ पाल, बसपा के पुराने, मिशनरी कर्मठ व वफादार कार्यकर्ता हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि वे विशेषकर अति-पिछड़ी जातियों को बसपा से जोड़कर, पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में पूरे जी-जान से काम करके सफलता जरूर अर्जित करेंगे।