रेडियो महारानी के सिंगिंग कम्पटीशन में प्रतिभाओं ने बिखेरा जादू 

0
130

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)। रेडियो महारानी की ओर से रविवार को आयोजित सिंगिंग कम्पटीशन स्टार वॉइस सीजन-2 में प्रतिभाओं ने मंच पर अपनी आवाज का जादू बिखेरा। प्रतियोगिता को आयु के हिसाब से चार श्रेणियों में बांटा गया था। आयु वर्ग 16-30 में वराली सिंह ने पहला स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम में ब्रिगेडियर (सेवानिवृत) तरुण मदान बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे और उन्होंने प्रतिभागियों का हौंसला बढ़ाया। सी. दास ग्रुप एवं रेडियो महारानी के निदेशक विपिन भाटिया ने सभी अतिथियों व प्रतिभागियों का स्वागत व आभार व्यक्त किया। 
एनआईटी-3 स्थित ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल के धन्वंतरि ऑडिटोरियम में आयोजित स्टार वॉइस सीजन-2 प्रतियोगिता में 7 से 15, 16 से 30, 31 से 50 व 51 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में पहुंचे ब्रिगेडियर (सेवानिवृत) तरुण मदान ने सभी प्रतिभागियों का हौंसला बढ़ाते हुए रेडियो महारानी का भी धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि नवोदित कलाकारों को मंच और मौका देने की जरूरत है और रेडियो महारानी इन प्रतिभागियों को वो मंच बखूबी प्रदान कर रहा है। ब्रिगेडियर मदान ने अंत तक कार्यक्रम में बैठ कर सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया। 
कार्यक्रम में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंचे स्टार प्लस के रियालिटी शो तारे जमीन पर के विजेता बिरेन डांग की प्रस्तुति ने सभी को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। बिरेन ने फ़िल्मी गाने काली काली आखियो के फंदे न डालो सहित कई गानों पर अपनी प्रस्तुति दी। बिरेन के अलावा बॉलीवुड एक्टर विश्वेन्द्र सिंह, सिंगर अनुषा रंधावा, मॉडल अवजित रंधावा, मॉडल स्मृति मिनोचा ने भी मंच पर अपने जलवे बिखेरे। सेलिब्रिटी गेस्ट के अलावा कई अन्य हस्तियों ने भी कार्यक्रम में शिरकत की।
इनमें मुख्य रूप से संगीत गुरु डॉ अंजू मुंजाल, डीएवी कॉलज की प्रिंसिपल डॉ सविता भगत, पुष्पा चौहान, दीपेंद्र कांत, डॉ पवन सिंह मलिक, ज्ञान दीपक, वायलिन वादक शुभम सरकार व सिंगर ध्वनि अरोड़ा प्रमुख हैं। निर्णायक मंडल में नदीम खान, अर्चिता अचरेजा, करिश्मा अग्रवाल व भारत भूषण शामिल रहे। 
इनके सिर सजा ताज:  स्टार वॉइस सीजन-2 प्रतियोगिता में 7 से 15 आयु वर्ग गायन प्रतियोगिता में पहले स्थान पर दो प्रतिभागी मुस्कान आनंद व अयान अहमद रहे, दूसरे स्थान पर शौर्य अर्जुन तथा तीसरा स्थान जुझार सिंह साहमी ने हासिल किया। इसी आयु वर्ग में वादन में पहले स्थान पर वेदांत वशिष्ट तथा दूसरे स्थान पर आन्या अग्रवाल रहीं। वहीं 16 से 30 आयु वर्ग में वराली सिंह ने पहला, श्रेयषी सिंह ने दूसरा व ऋचा बत्रा ने तीसरा स्थान हासिल किया। 31 से 50 आयु वर्ग में शालू अरोड़ा पहले, अतुल धीमान दूसरे एवं सुखदीप कौर व दिनेश सोलंकी तीसरे स्थान पर रहे। 51 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में ए.एस. विर्दी ने पहला, श्याम कालरा ने दूसरा व नीरज बरेजा ने तीसरा स्थान हासिल किया।