सर्वधर्म समाज महाकुंभ का निमंत्रण देने मेवात पहुंचे मुख्यमंत्री के मीडिया कोऑर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठ का स्वागत

0
84
मेवात के गांव हिर मिथिला में मुख्यमंत्री के मीडिया कोर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठ,युवा भाजपा नेता मनोज खंडेलवाल का ग्रामीणों ने स्वागत किया। साथ में सरपंच तौफीक खान, बाएं से दाएं दीन मौहम्मद, रोहताश सैनी, श्रीचंद सैनी एवं अन्य।

मेवात,फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ संवाददाता)। मुख्यमंत्री के मीडिया कोऑर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठ और युवा भाजपा नेता मनोज खंडेलवाल के नेतृत्व में मेवात के हिरमिथला गांव के नवनिर्वाचित सरपंच तौफीक खान के साथ 11 दिसंबर को करनाल में होने जा रहे सर्वधर्म समाज महाकुंभ की तैयारियों के बारे में चर्चा की। मीडिया कोऑर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठ ने विशेष रूप से मनोज खंडेलवाल को इस कार्यक्रम के प्रबंधन की जिम्मेदारी देते हुए खण्डेलवाल को मेवात क्षेत्र में रहकर कार्य करने के लिए तैनात किया है। खंडेलवाल पूर्व में एबीवीपी के जिला मेवात प्रमुख रहे हैं।
गांव हिर मिथला में मुख्यमंत्री के मीडिया कोर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठ और युवा भाजपा नेता मनोज खंडेलवाल के पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूल माला और ढोल नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री के मीडिया कोर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठ ने बताया कि यह सम्मलेन सर्वधर्म समाज के लिए है जिसमें हिंदू -मुस्लिम भाई भारी संख्या में शामिल होकर भाई चारे एवं सौहार्द का संदेश देंगे। पिछली सरकारों ने मेवात के विकास पर कभी कोई ध्यान नहीं दिया।आज हमारे प्रदेश को ईमानदार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रूप में मिले हुए हैं।
मुख्यमंत्री ने मेवात के विकास के लिए प्रदेश का खजाना खोल रखा है। वर्तमान में विभिन्न योजनाओं को धरातल पर उतारा गया है जिससे आम जनमानस लाभान्वित हो रहा है। उन्होंने बताया कि मेवात के गांव हिर मिथिला के विकास के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल व्यवस्था को लेकर सरपंच तौफीक खान को साथ लेकर तेजी से विकास कार्य कराए जाएंगे। विकास की सभी विकासात्मक योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को मिलता रहे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल मेवात के चहुंमुखी विकास के लिए संकल्पबद्ध हैं।
मुख्यमंत्री के मीडिया कोऑर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठ ने ग्रामीणों को करनाल में 11 दिसंबर को करनाल में होने वाले सर्वधर्म समाज महाकुंभ के लिए निमंत्रण दिया। गांव वालों ने श्री वशिष्ठ को आश्वासन दिया कि सरपंच तौफीक के नेतृत्व में वह अधिक से अधिक संख्या में अपने अपने तरीके से बस द्वारा करनाल पहुंचेंगे। इस अवसर पर तरुण खंडेलवाल, शहाबुद्दीन खान, दीन मोहम्मद खान, अमीचंद सैनी, रोहताश सैनी, पूर्व सरपंच राकेश, खुर्शीद खान, इदु खान सहित अन्य ग्रामीण नागरिक उपस्थित रहे।