गणतंत्र दिवस के अवसर पर बाल भवन नूंह के बच्चों ने अपनी प्रस्तुति देकर दर्शकों का मन-मोहा

0
140

नूंह (नेशनल प्रहरी/ संवाददाता)। गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर जिला बाल कल्याण परिषद नूंह द्वारा नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपनी प्रस्तुति से मन मोह लिया। हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की मानद महासचिव रंजीता मेहता के कुशल नेतृत्व में जिला बाल कल्याण परिषद नूंह के अध्यक्ष एवं उपायुक्त अजय कुमार के दिशा निर्देश में बाल कल्याण के क्षेत्र में कार्य कर रही है। इसी कड़ी में गणतंत्र दिवस समारोह को बाल भवन नूंह के प्रांगण में डे -केयर, सिलाई कढ़ाई प्रशिक्षण केंद्र एवं ब्यूटीशियन प्रशिक्षण केंद्र के बच्चों ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति दी और वंदे मातरम, भारत माता की जय के नारों से देशभक्ति का मैसेज देने का प्रयास किया।कार्यक्रम को सफल बनाने में बच्चों ने सहयोग किया।
जिला बाल कल्याण अधिकारी कमलेश शास्त्री ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह हमारा राष्ट्रीय पर्व है इसको हमने बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाना चाहिए। विशेष प्रस्तुति में गुंजन,ईसु ने देश रंगीला रंगीला..के गाने से सभी दर्शकों का मन मोहा और
इस अवसर पर बाल भवन के कार्यक्रम सुपरवाइजर लोकेश वह लेखाकार रमेश, लोकेंद्र, ज्योति, प्रीति, हेमलता, अंजना शर्मा,आशा, एकता, दीपक इत्यादि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।