घोड़ी लूटने के मामले में 2 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

0
109

● वर्ष 2018 में आरोपी अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर खड्डा कॉलोनी के अस्तबल से हथियार के बल पर 4 घोड़ी लूटकर ले गया था
फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)।
पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए सम्मन स्टाफ प्रभारी बिजेंद्र सिंह की टीम ने वर्ष 2018 के लूट के एक मुकदमे में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम दीपक(27) है जो भिवानी के मानहेरू गांव का रहने वाला है। वर्ष 2018 में फरीदाबाद खेड़ीपुल थाने में लूट के धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों रोहित उर्फ विक्की तथा पूर्ण उर्फ पप्पी उर्फ कालू के साथ मिलकर खड्डा कॉलोनी के एक अस्तबल से चार घोड़ी लूटी थी। 3 नवंबर 2018 को आरोपी दीवार फांदकर तबेले में घुसे और तमंचे की नोक पर वहां पर काम करने वाले कर्मचारी के हाथ पैर बांधकर घोड़ी लेकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। क्राइम ब्रांच तथा थाना पुलिस की टीम में मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज तथा गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर मामले में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया जिसके पश्चात आरोपी दीपक और रोहित जमानत पर बाहर आ गए। बाहर आने के पश्चात दोनो आरोपी अदालत में पेशी से गैरहाजिर रहने लगे। कई बार आरोपी दीपक जब अदालत में पेश नहीं हुआ तो आरोपी की गिरफ्तारी के वारंट जारी किए गए जिसके पश्चात सम्मन स्टाफ की टीम ने आरोपी को भिवानी से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में आरोपी पूर्ण जेल में बंद है तथा आरोपी रोहित फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here