विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल बेहतर परफार्मेस के लिए केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा सम्मानित

0
153

बल्लभगढ़ (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)। केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में विद्यासागर इंटर नेशनल स्कूल को बेहतर परफार्मेस के लिए सम्मानित किया। इस अवसर पर सीपी विकास अरोड़ा, डीसी विक्रम सिंह, एडीसी अपराजिता, डीसीपी नितीश अग्रवाल, भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, प्रदेश महिला आयोग चेयरपर्सन रेनू भाटिया, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, सीईओ जिला परिषद सुमन भांकर, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, एसीपी कुशल पाल सिंह, एसीपी मुनीश सहगल,जिला परिषद के प्रेसिडेंट विनय सिंह, वाइस प्रेसिडेंट धर्म चौधरी, लखन बेनीवाल,प्रताप भाटी सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
वहीं दूसरी तरफ, इस सम्मान के लिए विद्यालय में पहुंचने पर टीम का भव्य स्वागत किया गया। इस विद्यासागर इंटरनेशन स्कूल के चैयरमैन धर्मपाल यादव बच्चों का हौसल्ला अफाजाई करते हुए कहा कि इस बार गणतंत्र दिस समारोह पर बेहतर परफार्मेंस के लिए हमारा विद्यालय दूसरे स्थान पर रहा है,जिसका श्रेय विद्यालय के स्टॉफ के साथ बच्चों को जाता है जिन्होंने मेहनत करके जिले में स्कूल का नाम रोशन किया है। वहीं उन्होंनें कहा कि उसके स्कूल में बेहतर परफार्मेस करने वाले बच्चें और उसके अभिभावकों को विशेष सम्मान दिया जाता रहा है। चाहे विद्यार्थी ने खेल,पढ़ाई और सांस्कृतिक कार्यो में परफार्मेंस की हो।
वहीं चैयरमैन धर्मपाल यादव ने कहा कि उसके विद्यालय में शुरू से लेकर आजतक छात्राओं को बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए वचनवंद्व हैं और इस कारण छात्राओं के दाखिला को निशुल्क किया हुआ है।
वहीं इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक दीपक यादव ने कहा कि हमारे स्कूल के बच्चें कभी किसी प्रतियोगिता में पीछे नहीं रहे है हमेशा विद्यार्थियों का प्रदर्शन बेहतर रहा है। जिन्होंने स्कूल का नाम जिले मेें ही नहीं अपितु अन्तराष्ट्रीय पहचान दिलाई और और स्टॉफ की मेहनत और लग्र से देश के मानचित्र पर लाम अंकित किया है। दीपक यादव ने बच्चों को बधाई देते हुए कहा कि वे इस प्रकार कार्य करते हुए आगे बढ़े जिससे उनका भविष्य बेहतर होगा।