34.8 C
New York
Tuesday, August 9, 2022

Buy now

spot_img

गंदे पानी की निकासी को लेकर विधायक नयनपाल रावत बोले, काम करने वाले अधिकारी ही रहेंगे पृथला क्षेत्र में तैनात

  • विधायक ने ली पृथला और बल्लभगढ़ ब्लॉक के अधिकारियों की बैठक
    पृथला
    , फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह ) : हरियाणा भंडारण निगम के चेयरमैन एवं विधायक नयनपाल रावत गंदे पानी की निकासी की समस्या को लेकर अधिकारियों पर जमकर भडक़े। उन्होंने स्पष्ट कहा कि लापरवाही अधिकारी किसी कीमत पर बर्दाश्त नही होंगे और जो अधिकारी काम करेंगे वही पृथला विधानसभा क्षेत्र में तैनात रहेंगे। विधायक रावत मंगलवार को पृथला और बल्लभगढ़ ब्लाक के अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। गौरतलब है कि गांव में पंचायत चुनाव देरी से होने के कारण लगभग सभी गांवों में गंदे पानी की निकासी ना होने की समस्या बनी हुई है, जिसके चलते लोग परेशान है और निरंतर मिल रही शिकायतों के चलते आज विधायक ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। बैठक में उन्होंने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए कि क्षे में जहां-जहां गंदा पानी जमा है, जल्द से जल्द उसकी निकासी का समाधान किया जाना चाहिए। विधायक ने कहा कि गंदगी के चलते गांव रहने लायक नहीं रह गए हैं, गंदे पानी के खड़ा रहने से मच्छर आदि पनपने लगे है, जिसके चलते बीमारियां फैलने का अंदेशा बना हुआ है। विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल से भी इसको लेकर बात करेंगे कि अधिकारी केवल 25000 तक के विकास कार्य करा सकते हैं, लेकिन गांव में जिस तरह से समस्या बनी हुई है उससे निपटने के लिए इस राशि को बढ़ाने का निवेदन भी मुख्यमंत्री से किया जाएगा ताकि गांव के लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो। बैठक में उन्होंने कहा कि बरसात के बाद पृथला विधानसभा क्षेत्र की सभी सडक़ें बनकर तैयार हो जाएंगे क्योंकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 108 करोड़ रुपए की सौगात पृथला विधानसभा क्षेत्र को दी थी लेकिन बरसाती सीजन होने की वजह से अभी काम शुरू नहीं हो पाया है। उन्होंने अधिकारियों को भी हिदायत दी है कि काम में किसी प्रकार की भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। काम करने वाले ही अधिकारी पृथला में रह सकते हैं।
    बैठक में बीपीडीओ बल्लभगढ अजीत, बीडीपीओ पृथला प्रवीन, एसईपीओ बल्लभढ श्याम हुड्डा, एसईपीओ दिगम्बर, ज्ञान कौशिक, लक्ष्मण तंवर सहित सभी पंचातयतों के सचिव मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

[td_block_social_counter facebook="nationalpraharinewslive" twitter="news_prahari" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="nationalprahari"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles