आतंक फैलाने की साजिश रचने वाले के खिलाफ पंजाब राज्यपाल को 24 नवंबर को ज्ञापन देगा ATFI : वीरेश शांडिल्य

0
455

-आतंकवाद फैलाने की साजिश रचने वाले अमृतपाल सिंह के खिलाफ पंजाब राज्यपाल को ज्ञापन देगा एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया : शांडिल्य
चंडीगढ़ (नेशनल प्रहरी/ संवाददाता)।
एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा पंजाब में पुनः खलिस्तानी मुहिम की आड़ में आतंकवाद फैलाने की साजिश करने वाले व पंजाब के हिंदुओं में डर पैदा करने की मुहिम चलाने वाले अमृतपाल सिंह के खिलाफ 24 नवंबर दिन वीरवार को सुबह 10:30 बजे पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को ज्ञापन दिया जाएगा। शांडिल्य ने बताया इस मौके पर फ्रंट के प्रदेश व राष्ट्रीय पदाधिकारी भी होंगे और ज्ञापन देने के बाद राजभवन के बाहर वीरेश शांडिल्य पत्रकारो को संबोधित करेंगे। 
एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा उनका संगठन किसी कीमत पर भी पंजाब की सड़कों को खून से लाल नही होने देगा और जिस तरह पंजाब में हिन्दू नेता सुधीर सूरी को दिहाड़े मौत के घाट उतारा अब किसी हिन्दू को अमृतपाल की साजिश व खालिस्तानियों की साजिश का शिकार नही होने दिया जाएगा। शांडिल्य ने कहा कि राज्यपाल को दिए ज्ञापन में अमृतपाल की मुहिम को रोकने के लिए सलाह दी गई और राज्यपाल को लिखित तौर पर एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के सुप्रीमो ने कहा कि उनका संगठन अब पंजाब में खलिस्तान व अमृतपाल के खिलाफ आरपार लड़ेगा व केंद्र सरकार के आदेश पर पंजाब की अमन शांति की मुहिम चलाने को रहेगा। अमृतपाल एक आतकवादी है जिसकी जगह गुरुद्वारों में या पंजाब में नही जेल में है और शांडिल्य ने कहा अमृतपाल को पंजाब के गुरुद्वारों की बेअदबी करने नही देंगे ।