व्यापारियों के कल्याण के लिए किया गया है व्यापार कल्याण बोर्ड का गठन: मूलचंद शर्मा

0
289

● बल्लभगढ़ के मेन बाजार में महाराजा अग्रसेन स्मारक के सौंदर्यीकरण के बाद लोकार्पण किया
● कहा- व्यापारियों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी
बल्लभगढ़ (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि महाराजा अग्रसेन स्मारक साल 1982 में बनाया गया था। लेकिन उसके बाद आज तक किसी भी सरकार ने इस स्मारक की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया था लेकिन अब बीजेपी सरकार ने इसका सौंदर्य करण करवाकर एक नया रूप दिया है।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने गत सायं बल्लभगढ़ मेन बाजार में व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि व्यापारियों में महाराजा अग्रसेन स्मारक के सौंदर्यीकरण को लेकर खुशी की लहर है ।
प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ गत सायं वर्ष 1982 में बने बल्लभगढ़ के मेन बाजार में महाराजा अग्रसेन स्मारक के सौंदर्यीकरण के बाद लोकार्पण अवसर पर हरियाणा व्यापार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन बालकिशन अग्रवाल और फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। बल्लभगढ़ शहर के व्यापारियों ने मुख्य अतिथियों का इस अवसर पर जोरदार स्वागत किया।
बता दें कि परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा और हरियाणा व्यापार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन बालकिशन अग्रवाल ने सर्वप्रथम बल्लभगढ़ की अग्रवाल धर्मशाला में व्यापारियों की समस्याएं सुनी। व्यापारियों की समस्याओं को सुनने के बाद प्रदेश के परिवहन मंत्री मूल्य शर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार व्यापारियों की जो भी समस्या है। उसको हल करने का भरसक प्रयास करती है। इसी कड़ी में व्यापार कल्याण बोर्ड के गठन की सौगात भी व्यापारियों को दी है।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में व्यापारियों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने दी जाएंगी। इस अवसर पर हरियाणा व्यापार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन बालकिशन अग्रवाल ने भी व्यापारियों को भरोसा दिलाया कि वे व्यापारियों की समस्याओं को दूर कराने और व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए नई योजनाओं को बेहतर तरीके से लागू कराने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलकर निरंतर प्रयास कर रहे हैं। ताकि हरियाणा का व्यापारी अपने व्यापार को बुलंदियों पर पहुंचा सके। बल्लभगढ़ मेन बाजार में शोभा यात्रा निकाल कर अग्रसेन चौक पहुंचकर महाराजा अग्रसेन स्मारक का लोकार्पण किया गया।
इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनीतिक सचिव अजय गौड़, भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, पारस जैन, सौंद्रीकरण समिति की प्रधान राहुल गोयल, ईश्वरदास गोयल, उद्योगपति मनमोहन गुप्ता, चौधरी प्रवीण गर्ग के अलावा शहर के गणमान्य लोगों में ललित बंसल, आरडी गुप्ता, जे के गर्ग, लोकेश मंगला, मनोज अग्रवाल, मनीष मित्तल, गिर्राज प्रसाद अग्रवाल, प्रधान कैलाश चंद सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।