युवक को किडनैप कर ले गए उत्तर प्रदेश बदमाश: मारपीट कर लूटी कार, मोबाइल फोन और नकदी

0
256

बल्लभगढ़ (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)। अपहरण व मारपीट कर 9500 रुपये, मोबाइल फोन और ऑल्टो कार लूटने का मामला सामने आया है। गांव मलेरना के रहने वाले राजकुमार ने थाना तिगांव पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सेक्टर-61 स्थित एक उद्योग में चालक की नौकरी करता है।
वह अपनी ऑल्टो कार से एनएचपीसी चौक फरीदाबाद स्थित एक उद्योग से 14 पीस लेकर सेक्टर-61 अपने उद्योग आया था। जब रात को वह सेक्टर-61 पहुंचा, तब तक उद्योग का गेट बंद हो चुका था। अपने उद्योग के सामान को लेकर ऑल्टो कार से वह अपने बच्चों से मिलने ससुराल दनकौर उत्तर प्रदेश के लिए चल दिया। रात को 10 बजे उसे गांव कौराली में एक युवक मिला, तो उससे दनकौर जाने का रास्ता पूछा।
कार से उतारकर अपनी कार में बिठाया: उसने एक सड़क की तरफ इशारा कर दिया। वह उस सड़क पर जा रहा था, तो थोड़ी दूर चलने पर उसकी ऑल्टो कार के आगे ओवरटेक करके एक लाल रंग की बलेनो कार आकर खड़ी हो गई। कार में से उतर कर दो युवक आए और उसे कार से उतारा और अपनी कार में बिठा लिया।
मारपीट कर लूट ली मोबाइल और रकम: एक युवक अपनी कार को चला रहा था और दूसरा उसकी कार को चला रहा था। दोनों उसे कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस-वे के छांयसा अंडरपास के नीचे ले गए। वहां पर उन लोगों ने मारपीट करके उससे मोबाइल फोन और 9500 रुपये लूट लिए। वे उसे केजीपी से लेकर उत्तर प्रदेश की तरफ चले गए। उन्होंने उसकी ऑल्टो कार को किसी जान-पहचान वाले के पास खड़ा कर दिया।
मौका पाकर बदमाशों की चंगुल से भागा: उसे अपनी बलेनो कार में लेकर इधर-उधर घूमते रहे। सुबह छह बजे वे एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने के लिए रुक गए। एक बदमाश पंप पर शौच करने के लिए चला गया और दूसरे का ध्यान कहीं दूसरी तरफ था। मौका देखकर वह कार से निकल कर पंप वालों के पास पहुंंच गया। उसने उनसे जब जगह के बारे में पूछा, तो देवबंध उत्तर प्रदेश बताया।
राजकुमार ने घटना पंप वालों को बताई तो उन्होंने दोनों बदमाशों को पुलिस बुलाने की धमकी दी। पुलिस की धमकी के बाद वे अपनी कार को लेकर फरार हो गए। इसके बाद वह देवबंध पुलिस चौकी में गया तो वहां पर पुलिस ने उसके स्वजन से फोन पर बात कराई। फिर स्वजन उसे देवबंध से लेकर गांव आए। थाना तिगांव प्रभारी दलबीर सिंह का कहना है कि मारपीट व लूटपाट के आरोप में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।