राजस्थान में परिवर्तन का ताला खोलेगी जेजेपी की चाबी: उमेश भाटी

0
715

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)। भरतपुर-राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर मैं है। हरियाणा की जननायक जनता पार्टी ने भी राजस्थान में अपना वाजूद खड़ा करने के लिए कई उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है भरतपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के उम्मीदवार मोहन सिंह के समर्थन में पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली ने प्रचार की कमान सँभालते हुए विधानसभा के कई इलाकों जा जाकर प्रत्यासी मोहन सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया। हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी, राजेश रावत, नसीम खान सहित कई नेता उनके साथ प्रचार में दिखाई दिए।
चुनाव प्रचार में पिछले कई दिनों से कार्यकर्ताओं के साथ मोर्चा संभाले हुए जेजेपी नेता उमेश भाटी ने मीडिया को जारी बयान में कहा की राजस्थान में परिवर्तन का ताला जेजेपी की चाबी खोलेगी। राजस्थान की जिस इलाकों मैं हमें लगता था की हम सीटें निकाल सकते है। उसी विधानसभा में हमने मजबूत कैंडिडेट मैदान में उतारे हुए है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे है रोड शो में आ रही भीड़ इस बात की दस्तक दे रही है की जननायक जनता पार्टी को जनता का काफी प्यार मिल रहा है। मौजूदा दोनों पार्टियां जनता को बर्गला रही है। पहले जनता मजबूर थी और उनके पास कोई ऑप्शन नहीं था की वह किस पार्टी को वोट देकर विकास का सुख भोगे, अब उनके पास जेजेपी पार्टी के रूप में एक ऐसी पार्टी मौजूद है जो उनका विकास कर सकती है।
उमेश भाटी ने कहा कि राजस्थान की जनता परिवर्तन चाहती है और सबसे बड़ी बात है की जेजेपी के पास राजस्थान में खोने के लिए कुछ नहीं, हरियाणा की जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) राजस्थान में 25 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़कर बड़ा दांव खेल दिया है। जेजेपी राजस्थान में बड़ी गेम चेंजर साबित होंगी और हमारा मानना हैं की जन नायक जनता पार्टी 15 से 20 सीटें लाकर धमाका कर सकती है।
राजस्थान में परिवर्तन लाने के लिए जेजेपी कार्यकर्ताओं में खासा जोश और उत्साह है। हमारी पार्टी के कार्यकर्ता हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान में पूरी तरह से सक्रिय हैं।