अयोध्या राम मंदिर में रामलला प्राण प्रतिष्ठा के मद्देनजर श्रद्धालुओं को आंनद के साथ मनाने की अपील: अश्विनी कुमार वालिया

0
564

अयोध्या (नेशनल प्रहरी/संवाददाता)। अयोध्या राम मंदिर में रामलला प्राण प्रतिष्ठा के मद्देनजर श्रद्धालुओं को अवागमन के लिए बेहतर सुविधाए उपलब्ध करवाई जा रही है । अहलूवालिया एकता मिशन इण्डिया के अध्यक्ष अश्विनी कुमार वालिया समाज सेवक ओर पत्रकार धार्मिक संगठन काफी सक्रिय हैं । चमकती बसों संग उपलब्धता व अन्य सुबिधाओं से अयोध्या लैस किए जा रहे हैं ।
अहलूवालिया एकता मिशन इण्डिया के अध्यक्ष अश्विनी कुमार वालिया समाज सेवक ओर पत्रकार एव आल इंडिया जयसवाल समाज की डॉ जूही जायसवाल ने बताया कि साफ सफाई पर जोर देते हुए सभी समाज के लोगो के साथ अयोध्या धाम सहित सभी से श्रद्धालुओं का खास ख्याल करने के लिए लोगो से अपील करने के लिए आल इंडिया जयसवाल समाज की डॉ जूही जायसवाल लोगो से अपील भी कर रही है । राम भक्तों के लिए 22 तारीख को ख़ुशी मिलने वाली हैं । जिसको शब्दों में वर्णन नही किया जा सकता प्राण प्रतिष्ठा हिन्दू धर्म मे एक अनुष्ठान हैं, जिसके जरिए मंदिर में देवता की मूर्ति को प्रतिष्ठित किया जाता है।
डॉ जूही जायसवाल ने बताया कि भाजपा नेता एपी पाठक अपने सपरिवार अयोध्या धाम की निर्माण को देख रहे हैं। सभी समाज के लोगो से मिल रहे हैं ओर दर्शन भी किए हैं । लोकसभा क्षेत्र वासियों को इस दिन घर पे दीप प्रज्वलित कर दीपावली मनाने का आग्रह किया ।