तिगांव विधानसभा में करोड़ों के विकास कार्य जारी: राजेश नागर

0
133

● विधायक राजेश नागर ने गांव ढहकौला और भैंसरावली के रास्तों का निर्माण शुरू कराया
फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/रघुबीर सिंह)।
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज गांव ढहकौला से ताजूपुर और गांव भैंसरावली से महमूदपुर जाने वाले रास्तों को बनाने का काम शुरू करवाया। उन्होंने स्थानीय बुजुर्गों से नारियल फुड़वाकर निर्माण शुरू करवाया। इन सडक़ों के निर्माण पर करीब 42 लाख रुपये की लागत आएगी।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारी मनोहर सरकार ने खेत खलिहान से लेकर हाउसिंग सोसाइटी तक रहने वालों के जीवन स्तर को सुधारने की दिशा में काम किया है। हमारी सरकार ने सभी को बराबर आंका और किसी के साथ भेदभाव नहीं किया है। यही कारण है कि सरकार के पहले कार्यकाल के बाद वर्ष 2019 में हुए चुनाव में तिगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता ने प्रदेश में सर्वाधिक वोट देकर मुझे विधानसभा पहुंचाया। सीएम मनोहर लाल भी हमारे क्षेत्र की जनता को पूरा मान देते हैं। उनकी मांगों को मैं उठाता हूं और वह उसे तत्काल प्रभाव से पूरा करते हैं।
नागर ने कहा कि भाजपा की सरकारों ने आफत में भी राहत दी और अपने वादों को भी पूरा किया है। जबकि लोग आरोप लगाते थे कि यह केवल वादे करते हैं। हमने कोरोना में लोगों को राहत दी और विकास की गति को भी तेजी दी। वहीं अयोध्या धाम में श्रीराम मंदिर का निर्माण भी कराया। हमारी मोदी मनोहर सरकार लोगों के दिलों में बस गई है जिससे परेशान विपक्ष अनैतिक ठगबंधन बना रहे हैं जिसे जनता पसंद नहीं कर रही है। हाल ही में तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत ने जनता के मूड़ के बारे में बता दिया है। उन्होंने कहा कि आप लोगों का साथ चाहिए, मैं आपकी सेवा के लिए हमेशा मौजूद हूं।
इस अवसर पर ढहकौला सरपंच योगेश, सरपंच रमेश पीलवान, रतिराम ठेकेदार, पार्षद हरीश भाटी, ज्ञानी नम्बरदार, हरवीर ठेकेदार, सुन्दर सरपंच, अजब सरपंच, जस्सी नंबरदार, कृष्ण पहलवान ब्लॉक मैंबर, मनोज सरपंच, भाजयुमो उपाध्यक्ष एमएस नागर, अरुण नम्बरदार, विनोद रावत, हर्ष रावत, धर्मी रावत, देशराज रावत, पार्षद संदीप भाटी, ब्लॉक मैंबर ओमप्रकाश नम्बरदार, पूर्व सरपंच भूदेव, सरपंच बलजीत आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।