हरिद्वार में पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना ने थामा भाजपा का दामन

0
511

● देवभूमि पर देवतुल्य, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में विकास के किए नए कीर्तिमान स्थापित
● भाजपा के शीर्ष नेताओं का हमेशा रहूंगा आभारी: करतार सिंह भड़ाना
● हरिद्वार से आगे जाना कहां, अंत गंगा में ही आना होगा: करतार सिंह भड़ाना
फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)।
उत्तराखण्ड हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं उत्तराखण्ड के प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रांतीय संगठन मंत्री अजय कुमार, प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भटट ने पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना व उनके हजारों समर्थकों को भाजपा में शामिल किया। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, विधायक भरत सिंह चौधरी, पूर्व मंत्री मदन कौशिक, भाजपा के अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।
पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना ने कहा कि उनकी राजनीति की शुरूआत ही भाजपा से हुई थी लेकिन जिस तरह बच्चे घर से इधर उधर चले जाते हैं लेकिन उनका दिल हमेशा भाजपा का रहा है और भाजपा से बढ़ कर उन्होंने किसी को कुछ नहीं समझा। उन्होंने कहा कि देवभूमि में देवतुल्य ,विश्व गुरू, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश विकास के नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है वहीं देश के 140 करोड़ लोगों को आगे बढाने का काम कर रहे हैं यह यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासों का ही परिणाम है जो विश्व में आज भारत का डंका बज रहा है। मैं भाजपा के शीर्ष नेताओं को विश्वास एवं भरोसा दिलाता हूं कि उनके भरोसे और उम्मीदों पर खरा उतरूंगा, और अंत में हरिद्वार में मां गंगा में ही मिट जाना है।
पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना के साथ चौधरी मांगेराम गुर्जर, पोपिन चौधरी, उपेन्द्र चौधरी, सतप्रकाश राणा, कुशल पाल गुर्जर, अमित गुर्जर, दीपचंद चौधरी, यशपाल प्रधान, बालेन्द्र चौधरी, कुशल पंडित जी, राहुल अहलावत, ब्रिजेश चौधरी, मोतीराम पवार, हरपाल हरचंद पुर, नईम खान, सरपराज अंसारी मंगलोर, अनुज चौधरी, चन्द्रपाल मण्डावली, बालेन्द्र लिपवहेड़ी सहित हजारों कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया।