कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज ने कल्पना चावला सिटी पार्क सहित कई गंभीर समस्याओं के समाधान हेतु उपजिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन

0
298

बल्लभगढ़ (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)। मंगलवार को कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के द्वारा बल्लभगढ़ क्षेत्र स्थित कल्पना चावला सिटी पार्क, नियर आकाश सिनेमा में विभिन्न गंभीर समस्याओं के समाधान हेतु लघु सचिवालय बल्लभगढ़ में उपजिलाधिकारी त्रिलोकचंद को ज्ञापन सौपा गया।
ज्ञापन के माध्यम से मीडिया से मुखातिब होते हुए कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज ने उपजिलाधिकारी को अवगत करते हुए कहा कि कल्पना चावला सिटी पार्क, नियर आकाश सिनेमा में अनेकों गंभीर समस्याओं का अम्बार लगा हुआ है। पार्क में जगह जगह कूडे़ के ढेर लगें हुए है जिससें पार्क में सुबह-शाम घूमने वाले लोगों को भारी परेशानी होती है। हमारी आपसे मांग हैं कि पार्क में लगें कूडें के ढेर को शीद्य्र साफ कराया जायें।
साथ ही पार्क में ओपन जिम में लगी मशीनें एवं बच्चों के झूले टूटने के कारण व्यायाम करनें वालें व्यक्तियों व बच्चों कों परेशानी होती है। बच्चों से लेकर बडे़ बुर्जुग भारी संख्या में सुबह और शाम के समय पार्क घूमने आते है और साफ पेय जल व्यवस्था एवं निशुल्क शौचालय ना होनें के कारण आमजन को मूलभूत सुविधाओं के अभाव के चलते अनेकों समस्याओं का समाना करना पड़ता है। और पार्क में अस्थाई (कच्चा) बेटमिंटन कोर्ट होने के कारण युवाओं को खेलने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। आपको अवगत करता चालू कि पार्क में बंदरों के आंतक के कारण लोगों में भय का माहौल बना हुआ हैं। बन्दरों द्वारा आये दिन किसी ना किसी को काटनें की घटना संज्ञान में आती रहती है। यह एक गम्भीर समस्या है। जिससें निजात दिलाना बहुत जरूरी है। सुबह और शाम के समय लड़कियां एवं महिलाएं पार्क में घूमने आती है। ऐसी स्थिति में महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पार्क में महिला पुलिस की तैनाती सुनिश्चित की जायें जिससें महिलाएं अपने आपको सुरक्षित महसूस कर सकें। पार्क के चारों ओर बने नाले की समय पर सफाई हो ताकि जिससें उत्पन्न होनें वाली दुर्गन्ध से निजात मिल सकें।
इस अवसर पर चंद्रभूषण एडवोकेट, टेकचंद शर्मा, बुपेश गर्ग, दीपक चौहान, लोकेश चौधरी, हबीब प्रधान, अशोक मित्तल, ओमकार तेवतिया, विजय डागर, जीतसिंह गेल , राहुल भार्गव, चंद्रपाल अत्रि, अलकेश यादव, चन्द्रभान चौहान आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहें।