8 जनवरी को भंगड़े व गिद्दों के साथ धूमधाम से मनाया जायेगा लाडली लोहड़ी उत्सव: हरीश चन्द्र आज़ाद

0
118

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)। आज बेटी बचाओ अभियान की बैठक सैक्टर-29 कार्यालय में हरीश चन्द्र आज़ाद की अध्यक्षता में समपन्न हुई। उन्होंने बताया कि 8 जनवरी को मुस्कान बैंकट हॉल सैक्टर 10 में 21 लाडलियों की पहली लोहड़ी के साथ लाडली लोहड़ी उत्सव मनाया जायेगा। आज़ाद ने बताया कि इस कार्यक्रम में बच्चें भंगड़े व गिद्दों के साथ धूमधाम से लाडली लोहड़ी उत्सव मनाया जायेगा।
राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतू लाम्बा ने कहा कि जिन लाडलियों की पहली लोहड़ी है उनको स्मृति चिन्ह देकर उनकी पहली लोहड़ी धूमधाम से मनाई जायेगी ताकि जीवन भर वह इस पहली लोहड़ी को याद रखें और समाज को यह संदेश जायेगा कि बेटियों के जन्म पर भी लोहड़ी मनाकर खुशियां मनाई जाती हैं।
चेयरमैन वासुदेव अरोड़ा व शीतल लूथरा ने कहा कि बेटी बचाओ अभियान का लाडली लोहड़ी उत्सव कार्यक्रम देश में बहुत सम्मान पा रहा है क्योंकि हमारी संस्था ने समाज की बेटियों के प्रति सोच बदलने के लिये इस तरह के त्यौहार बेटियों को समर्पित किये हैं। चेयरमैन जगजीत कौर ने कहा कि बेटियों के बिना किसी भी घर में खुशियाँ मनाना सम्भव नहीं हैं क्योंकि बेटियों की किलकारियाँ घरों को रोशन करती हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम की तैयारियों के लिये अगली सभा उनके कार्यालय में की जायेगी।
आज की बैठक में सरपरस्त यशपाल भल्ला, राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतू लाम्बा, चेयरमैन वासुदेव अरोड़ा, जगजीत कौर व शीतल लूथरा, राष्ट्रीय संयोजक हरीश चन्द्र आज़ाद, राष्ट्रीय महासचिव रजत लाम्बा, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ए बावा, ज्योति शर्मा, निर्मल कौर, कुलदीप सिंह और विनोद कुमार आदि उपस्थित थे।