प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी व हल्का अध्यक्ष हाजी करामत अली खान ने पार्टी की रीति और नीति को लेकर कार्यकर्ताओं को किया जागरूक

0
160

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)। जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता शशि चौहान द्वारा डबुआ कॉलोनी में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे कार्यकर्ताओं के साथ साथ स्थानीय लोगो ने भी भाग लिया। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य जजपा पार्टी की रीति और नीति के बारे में कार्यकर्ताओं और आम जनता को जागरूक करना था।
इस मौके पर मुख्य रूप से प्रदेश प्रवक्ता ठाकुर उमेश भाटी व हल्का अध्यक्ष हाजी करामत अली खान पार्टी की रीति और नीति के बारे में कार्यकर्ताओं के साथ आम जनमानस को जागरूक किया और विभिन्न लाभकारी नीतियों के बारे में लोगों को जानकारी दी। इस मौके पर काफी संख्या में स्थानीय महिलाएं और पुरुष मौजूद रहे, वहीं कई लोगों ने मूलभूत सुविधाओं नहीं मिलने की भी शिकायत की जिस पर प्रदेश प्रवक्ता ठाकुर उमेश भाटी ने तुरंत संबंधित अधिकारी को वहीं से फोन लगाकर समस्याओं का निपटारा करने के लिए आदेश दिया। वही संबंधित अधिकारी की स्थानीय लोगों से बातचीत भी कराई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जेजेपी पार्टी जिंदाबाद के नारे भी लगाए।
इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने कहा कि जननायक जनता पार्टी आम जनता की अपनी पार्टी है। हरियाणा प्रदेश की सरकार के अनेक कार्य जैसे पेंशन योजना और गरीबों को मिलने वाला मुफ्त राशन योजना का लाभ लोगों को आसानी से मिले ऐसे कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य यही है। लोगो को वो सभी मूलभूत सुविधाएं मिले जो उनका अधिकार है।
इस मौके पर हल्का अध्यक्ष हाजी करामत अली खान ने लोगों से बातचीत की और जाना कि उन्हें यह सारी सुविधाएं मिल रही है कि नहीं जिस पर ज्यादातर स्थानीय लोगों ने कहा की उन्हें यह लाभ मिल रहा है वहीं कुछ लोगों ने ना मिलने की भी शिकायत की, जिस पर हाजी करामत अली ने कहा कि जल्द ही संबंधित अधिकारी की एक यहां पर बैठक करा दी जाएगी जिसके बाद आप लोगों को भी यह सारी सुविधाएं मिलेंगी इस मौके पर हाजी करामत अली खान ने कहा कि सरकार द्वारा पहले 2 महीने का जो बिजली का बिल आता था अब वह हर महीने आएगा ताकि आम जनता पर इसका बहुत ज्यादा बोझ ना पड़े ।
इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने लोगों को अपने नंबर भी दे कर आश्वासन दिया कि उनकी कोई भी समस्या हो वह डायरेक्ट इस नंबर पर फोन कर सकते हैं क्योंकि जननायक जनता पार्टी आम जनमानस की पार्टी है। और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पूरी तरह जनता के लिए समर्पित है। इस मौके पर जेजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता शशि चौहान ने आए सभी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगो का इस बैठक और जागरूक अभियान को सफल बनाने के लिए धन्यवाद किया।
प्रमुख लोगो में विजेंद्र चौहान, अजीत सिंह, जगदीश चौहान, संजय वर्मा, आमोद पंडित, आनंद राजपूत, इमरान राहुल, महेश व सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।