लोगों का मोह तेजी से आम आदमी पार्टी की तरफ, दर्जनो साथियों ने थामा पार्टी का दामन: धर्मबीर भड़ाना

0
150

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)। बुधवार को आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय पर प्रवक्ता हंसराज दायमा के नेतृत्व में वार्ड नं. 27 से विजयपाल बहादुर सिंह ने अपने दर्जनो साथियों के साथ आप आदमी पार्टी का दामन थामा। जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने सभी को पार्टी की टोपी एवं पटका पहनाकर और पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर मुख्य रूप से जिला सचिव भीम यादव, संदिप राव, ओ.पी. वर्मा एवं मुल्कराज भड़ाना उपस्थित रहे।
इस अवसर पर धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों एवं कार्यशैली से प्रभावित होकर जिस प्रकार पंजाब में लोगों ने सत्ता सौंपी है। उसी तर्ज पर हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सुनामी आएगी और निरंकुश भारतीय जनता पार्टी के शासन को हिलाकर रख देगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली एमसीडी चुनावों में जीतने के बाद लोगों का मोह तेजी से आम आदमी पार्टी की तरफ बढ़ रहा है। भड़ाना ने परिवार पहचान पत्र को परिवार परेशान पत्र बताते हुए कहा कि इस परिवार पहचान पत्र से हरियाणा की जनता राहत पाने की बजाए और भी ज्यादा परेशान हो गई हैं, भाजपा सरकार ने गरीब जनता के राशन कार्ड काट दिए हैं और अमिर लोगो के कार्ड बना दिए हैं, और अगर अब लोग कार्ड को ठीक कराने जाते हैं तो उन्हे घंटो-घंटो लाइनो में लगना होता हैं और फीस के नाम पर लोगो से 800 से लेकर 3500 रू तक लिए जा रहें है। भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार इसी डर के कारण नगर निगम चुनावो से भाग रही हैं क्योकि इस बार जनता ने नेक नियत वाली आम आदमी पार्टी को चुनने का फैंसला कर लिया हैं। फरीदाबाद में होने वाले नगर निगम चुनावों को लेकर भड़ाना ने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि मजबूत प्रत्याशियों को मैदान में उतारा जाए, जो जीत पार्टी की झोली में डाल सके।
जिला सचिव भीम यादव, ओ.पी.वर्मा एवं हंसराज दायमा ने संयुक्त रूप से कहा कि लगातार आम आदमी पार्टी विस्तार कर रही है जो बहुत खुशी की बात है लोग लगातर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहें है और पार्टी का विस्तार कर रहें हैं। उन्होने कहा कि चुनावो के बारे में कहा कि नगर निगम चुनावो के साथ-साथ आम आदमी पार्टी पूरे हरियाणा में तैयारी कर रही है और कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोडऩे का प्रयास किया जा रहा है। हम चाहते हैं 2023 तक पार्टी पूरे प्रदेश में मजबूती के साथ खड़ी हो जाए और अधिक से अधिक लोग पार्टी से जुड़ें। पार्टी जोईन करने वाले लोग सुरेश भाटी, गौतम कुमार, गुरदिप सिंह, राम प्रवेश, हरबजन सिंह, प्रवीन कुमार, पीन्टु कुमार, बिल्लू, रविन्द्र, हरकेश पाल, कृष्ण कुमार, विनय कुमार, विनोद कुमार एवं अन्य उपस्थित रहे।