आइडियल पब्लिक स्कूल के छात्र कुणाल यादव ने सीबीएसई बारहवीं की परीक्षा में किया स्कूल टॉप

0
300

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)। लक्कडपुर के शिव दुर्गा विहार स्थित आइडियल पब्लिक स्कूल का सीबीएसई कक्षा बारहवीं का रिजल्ट शानदार रहा। स्कूल की निदेशक एवं प्रिंसिपल सुदेश भड़ाना ने सभी टॉपपर विद्यार्थियों का फूलमालाओं और मिठाई खिलाकर बधाई दी।
स्कूल की निदेशक एवं प्रिंसिपल सुदेश भड़ाना ने बताया कि बारहवीं की बोर्ड की परीक्षा के विज्ञान विषय में 92.40 प्रतिशत अंक लेकर कुणाल प्रसाद यादव ने स्कूल में प्रथम स्थान हासिल किया है। वहीं कला संकाय में 90.80 प्रतिशत अंक लेकर रितेश सिंह बहनदुदा दूसरे स्थान पर रहें हैं और प्राची ठाकुर ने कॉमर्स विषय में 89 प्रतिशत अंक लेकर तीसरे स्थान पर रही हैं।
उन्होंने बताया कि स्कूल में विषयवार टॉपपर विद्यार्थियों में मुस्कान शर्मा ने इंग्लिश में 91 प्रतिशत अंक, प्राची ठाकुर ने इंग्लिश में 90 प्रतिशत अंक, प्राची ठाकुर ने अकाउंटेंसी में 95 प्रतिशत अंक, कुणाल प्रसाद यादव ने रसायन विज्ञान में 95 प्रतिशत अंक, कुणाल प्रसाद यादव ने कंप्यूटर विज्ञान में 91 प्रतिशत अंक, मुस्कान शर्मा ने 90 प्रतिशत अंक, निशा कुमारी ने अर्थशास्त्र में 94 प्रतिशत अंक, रितेश सिंह बहनदुदा ने भूगोल में 97 प्रतिशत अंक, सौरभ सिंह 94 अंक और कुणाल प्रसाद यादव ने गणित शास्त्र में 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किये।
उन्होंने बताया कि शारीरिक शिक्षा और राजनीति शास्त्र में 20 से अधिक विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर क्षेत्र में स्कूल का नाम रोशन किया है। स्कूल के संस्थापक एवं चेयरमैन फूलचंद भड़ाना ने सभी बच्चों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कमाना की।