हर वर्ष की तरह डीएवी स्कूल एनआईटी तीन का सीबीएसई का परीक्षा परिणाम रहा सराहनीय

0
318

फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)। एनआईटी तीन के डीएवी पब्लिक स्कूल का बारहवीं कक्षा सीबीएसई का परीक्षा परिणाम सराहनीय रहा। हर वर्ष की भांति इस बार भी डीएवी पब्लिक स्कूल एनआईटी तीन के अध्यापकों और विद्यार्थियों के अथक प्रयासों से परीक्षा परिणाम शानदार रहा।
स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति दहिया ने बताया कि इस साल सीबीएसई की परीक्षा में 149 विद्यार्थियों ने भाग लिया, जिनमें 9 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। जबकि मोहम्मद अल्फ़ाज़ ने ह्यूमेनिटीज स्ट्रीम में 97.4 प्रतिशत अंक के साथ स्कूल टॉप किया। इसके अलावा कॉमर्स स्ट्रीम में वंश मुद्गल ने 91.2 प्रतिशत अंक के साथ स्कूल में टॉपर किया हैं और श्रेयांश कुमार पटेल, संग्राम स्वाइन 90 प्रतिशत अंक के साथ साइंस स्ट्रीम में टॉपर किया हैं। वहीं सत्यम भाटिया ने संगीत में शत प्रतिशत अंक प्राप्त किए।
उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों के अलग-अलग विषय में अधिकतम अंक अंग्रेजी में 95, अकाउंटेंसी में 96, बी अध्ययन में 90, अर्थशास्त्र में 92, भौतिकी विज्ञान में 92, केमिस्ट्री में 95, बायोलॉजी में 91, गणित में 94, फिजिकल एजुकेशन में 95, म्यूजिक में 100, आईपी में ​​98, हिंदी में 96 रहे।
प्रिंसिपल ज्योति दहिया ने विद्यार्थियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन को लेकर बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने इस उत्कृष्ट परिणाम का श्रेय स्कूल प्रबंधन, स्टाफ और विद्यार्थियों के टीम वर्क को दिया। उन्होंने माता-पिता को उनके सहयोग और स्कूल में विश्वास रखने के लिए धन्यवाद दिया।