डीपीएस ग्रेफा के दसवीं व बारहवीं के विद्यार्थियों के लिए हवन यज्ञ का आयोजन

0
19
बसंत पंचमी के मौके पर दसवीं व बारहवीं कक्षा के विद्यार्थी हवन यज्ञ में हिस्सा लेते हुए साथ में शैलबाला जैन, डा. बिंदु शर्मा,सुरजीत खन्ना व अन्य गणमान्यजन

● बोर्ड कक्षाओं के विद्यार्थियों ने लिया मां सरस्वती का आशीर्वाद
फरीदाबाद (नेशनल प्रहरी/ रघुबीर सिंह)।
दिल्ली पब्लिक स्कूल ग्रेटर फऱीदाबाद द्वारा बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर दसवीं व बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों की आगामी बोर्ड परीक्षाओं में सफलता के लिए विशेष हवन यज्ञ का आयोजन किया गया। इस मौके पर बच्चों ने मां सरस्वती का भी आशीर्वाद लिया।
इस मौके पर स्कूल के प्रो-वाइस चेयरमैन, रोहित जैनेंद्र जैन की माताजी शैलबाला जैन, पूर्व संस्थापक प्रधानाचार्या श्रीमती सुरजीत खन्ना, प्रधानाचार्या, डॉ बिंदु शर्मा और अध्यापकों सहित गणमान्यजनों का आशीर्वाद विद्यार्थियों ने लिया। इस मौके पर शैलबाला जैन व स्कूल की प्रधानाचार्या डा. बिंदु शर्मा ने सभी विद्यार्थियों को बोर्ड की परीक्षाओं की शुभकामनाएं देते हुए उनके परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन की कामना की तथा बोर्ड परीक्षा की तैयारी के लिए सफलता के टिप्स भी विद्यार्थियों के साथ सांझा किए। इस मौके पर सभी विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षाओं में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का दृढ़ संकल्प लेते हुए कहा कि हर बार की तरह इस बार भी बोर्ड परीक्षाओं में स्कूल के विद्यार्थी स्कूल व अपने अभिभावकों का नाम उत्कृष्ट प्रदर्शन से ऊंचा करेंगे।